‘फ्राई डे’ का नया गाना ‘छोटे बड़े’ हुआ रिलीज़, देखने को मिली गोविंदा-वरुण की जोरदार केमेस्ट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर गोविंदा हमेशा से ही अपने डांस को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म ‘फ्राई डे’ का गाना ‘छोटे बड़े’ रिलीज़ हुआ है जिसमें उन्होंने अपने धमाकेदार डांस परफॉरमेंस से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस गाने में उनके साथ फिल्म के को-एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएं. वरुण इस गाने में गोविंदा के साथ डांस कर काफी खुश महसूस कर रहे हैं. उन्होने बताया कि इससे उनका गोविंदा के साथ डांस करने का सपना पूरा हो गया है.

एक्टर वरुण शर्मा ने बताया कि, ‘जब मैं बच्चा था तो मैं गोविंदा सर का बहुत बड़ा प्रशंसक था. उनके साथ पर्दे पर डांस करना सपने के सच होने जैसा है’. उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैंने उनके गीतों पर डांस और हमेशा उनके स्टेप्स को दोहराने की कोशिश करता था और अब उनके साथ डांस करना अद्भुत है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे बड़े और मैं उनका छोटे बनूंगा’.

बात करे फिल्म के ट्रेलर की तो कुछ दिनों पहले ही फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था. फिल्म में गोविंदा एक एेसे पति के किरदार में हैं जिसकी पत्नी उस पर काफी भरोसा करती है लेकिन गोविंदा उस भरोसे का फायदा उठाकर दूसरी लड़कियों के साथ भी एन्जॉय करता है. फिल्म में वरुण एक असफल सैल्समैन के किरदार में नजर आए हैं. ट्रेलर देख दर्शको का खूब मनोरंजन होता है. वहीं गोविंदा के तेजी से बोले हुए कुछ डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

एक्टर गोविंदा से उनकी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनने को लेकर दिलचस्पी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘मुझे नहीं लगता कि करियर के इस पड़ाव पर मेरी जिंदगी पर बायोपिक बनाना सही विचार होगा. मैं फिल्मों में काम कर रहा हूं लेकिन मेरा मानना है कि जीरो से सफर शुरू करना अपने आप में बहुत बड़ा संघर्ष है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री नए कलाकारों को आसानी से मौका नहीं देती है और निश्चत रूप से मेरी जिंदगी का यह दिलचस्प सफर रहा है. जो प्रेरणादायक है.”

courtesy

इस गाने को अनुराग भोमिया ने लिखा है और मशहूर सिंगर मीका सिंह और अंकित तिवारी ने इसे गाया है. इनबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी और सह-निर्माता पीवीआर पिक्चर्स है. डायरेक्टर अभिषेक डोगरा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया हैं. यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 23 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles