रॉयल एनफील्ड ने Classic 350 में किया बदलाव, अब कस्टमर्स को मिलेगा बाइक में रियर डिस्क ब्रेक

Get Daily Updates In Email

आज के समय में बाइक तो आपने ने बहुत सी देखी होंगी और चलाई भी होंगी लेकिन जो मजा रॉयल एनफील्ड की बुलेट चलाने में है वो भला किसी और बाइक में कहां. यदि हम कहें कि बुलेट बनाने वाली कंपनी राॅयल एनफील्ड ने जब से बुलेट का निर्माण किया है तब से ही इन बाइक्स ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है तो गलत नहीं होगा.

राॅयल एनफील्ड की बुलेट हर कोई तो नहीं खरीद नहीं पाता क्योंकि बाइक की कीमत बहुत ज्यादा होती है. इसके वाबजूद बुलेट आज की युवा की पहली पंसद बनी हुई है. शायद यही वजह है कि आज भारतीय बजार में इस बाइक की बिक्री दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. वैसे तो राॅयल एनफील्ड कई तरह की बुलेट बजार में पेश करता है. लेकिन सबसे ज्यादा मांग अभी Classic 350cc  सेगमेंट की है. इसलिए कंपनी भी इस सेगमेंट पर काफी काम भी कर रही हैं.

पिछले कई सालों में कंपनी ने बाइक के ज्यादातर फीचर्स में धीरे-धीरे बदलाव किए हैं और अभी भी कंपनी लगातार फीचर्स के मामले में बदलाव करती जा रही है. दरअसल अभी हाल ही में कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अब अपनी बेहद पोपुलर बाइक Classic 350cc को और शानदार फीचर्स के साथ अपडेट कर बाजार में उतार दिया है. Classic 350cc  में 346cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा हुआ है. बता दें कि यह इंजन 20PS की पावर और 28Nm टॉर्क जेनरेट करता है.

अगर आप Classic 350cc  को खरीदने का प्लान बना रहा है तो यह मौका आपके लिए बेहद अच्छा सबित होगा. क्योंकि अभी आप सिर्फ 5,000 रुपए देकर इसकी बुकिंग आसानी से करा सकते हैं. अगर हम बात करें इस अपडेट Classic 350cc की तो इस में सभी पुराने ही फीचर्स है लेकिन अब कंपनी ने स्टैंडर्ड रियर डेस्क ब्रेक दे दिया है.

कीमत की अगर हम बात करें तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रियर डिस्क ब्रेक वेरियंट की शुरुआती कीमत 1.47 लाख से बताई जा रही है. रॉयल एनफील्ड की इस बाइक्स के डिजाइन और फीचर्स सदियों से लोगों को पसंद है, इसलिए कंपनी इसके फीचर्स पर काफी ध्यान दे रही है.

Published by Lakhan Sen on 23 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles