सलमान-कटरीना के सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर पार किए 60 करोड़ व्यूज

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स में से एक हैं. इन दिनों बॉलीवुड में किसी भी फिल्म को 100 करोड़ क्लब में शामिल करना हो तो उसमें सलमान खान का होना ही काफी है. इसकी एक बड़ी वजह यह है कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग जो कि दुनिया भर में काफी फ़ैली हुई है. उनकी फिल्मों का फैन्स को हमेशा से बेसब्री से इंतजार रहता है. उनकी फिल्म कईं रिकॉर्ड तोड़ती नजर आती हैं.

courtesy

सलामन का जलवा सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं है बल्कि इंटरनेट और सोशल मीडिया पर भी है. सलमान ने ऐसा ही रिकॉर्ड अपने एक गाने से भी बनाया है. उनकी और कटरीना की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ ने यूट्यूब के व्यूज को लेकर एक रिकॉर्ड बनाया है जो बॉलीवुड की किसी फिल्म के किसी गाने ने नहीं बनाया है.

courtesy

सलमान खान और कटरीना कैफ का गाना ‘स्वैग से स्वागत’ यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म का गाना बन गया है. इस गाने बहुत पहले ही एक्टर रणवीर सिंह और वाणी कपूर के गाने ‘नशे सी चढ़ गई’ के व्यूज को पीछे छोड़ दिया था. फिल्म ‘बेफिक्रे’ का यह गाना लगभग एक साल से टॉप पर था. लगभग 423 मिलियन व्यूज के साथ यह गाना टॉप पर बना हुआ था. इस मुश्किल को आखिरकार सलमान खान और कटरीना कैफ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ ने पार किया था. यू-ट्यूब पर इस गाने के बहुत पहले ही करीब 425 मिलियन व्यूज हो गए थे और रणवीर के गाने को पीछे छोड़ा था.

इसके बाद हाल ही अपडेट में इस गाने के 600 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. यानी फिल्म के इस गाने को 60 करोड़ लोग देख चुके हैं. वहीं इस गाने को 23 लाख से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं. बता दें यशराज फिल्मस के बैनर तले बनीं फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने को विशाल डडलानी और नेहा भसीन ने गाया है. इस गाने में सलमान खान के साथ उनकी को-एक्ट्रेस के रूप में कटरीना कैफ भी नजर आई हैं.

Published by Yash Sharma on 23 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles