बिग बॉस मे खेले गए सुल्तानी अखाड़े मे दीपिका-सृष्टि की जीत, कोई नहीं हुआ घर से बेघर

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस के सीज़न 12 में भी हर बार की ही तरह इस बार भी कई हंगामे और झगड़े होना शुरू हो चुके हैं. मनोरंजन से भरपूर इस शो में कंटेस्टेंट दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. इस सीज़न के पहले वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान घर के सारे सदस्यों से मिले और पूरे सप्ताह के बारे मे सवाल जवाब किए.

courtesy

कल वीकेंड के वार में घर से कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ. सलमान ने सभी सदस्यों को यह सरप्राइज़ दिया. साथ ही कल के शो मे सुल्तानी आखाड़ा भी शुरू हुआ जिसमें सबा और सोमी की जोड़ी ने दीपिका और सृष्टि की जोड़ी के साथ मुक़ाबला किया. जिसमें सृष्टि और दीपका की जीत हुई.

courtesy

सुल्तानी अखाड़े में जीतते ही श्रृष्टि और दीपिका को एक स्पेशल पॉवर भी मिली जिसमें उन्‍हें अब अगले कैप्टेंसी टास्क तक घर में हर काम से छुट्टी मिल गई. वहीं वीकेंड वार में डेंजर जोन में पहुंची जोड़ियों में से किसी को एलिमिनेट होना था लेकिन इस बार यह तय किया गया कि सीजन के पहले वीकेंड में कोई भी घर से बेघर नहीं किया जाएगा. इस बात को सुनते ही घर में सारे सदस्यों मे खुशी सा माहौल हो गया. वहीं करणवीर बोहरा, रोमिल और निर्मल सिंह को जेल से रिहा भी कर दिया गया.

इस वीकेंड के वार मे सेलेब्रिटी के तौर पर एक्टर वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ का प्रमोशन करने बिग बॉस के सेट पर पहुंचे. जहां पहुँच कर उन्होने सलमान के साथ ढ़ेर सारी मस्ती और धमाल की. वरुण ने सलमान को सुई धागा चैलेंज भी दिया जिसे सलमान ने तय समय में पूरा किया. साथ ही वरुण ने सलमान को एक कपड़े पर सुई धागे से SK लिखने के लिए बोला जिसे भी सलमान ने पूरा कर दिया.

इससे पहले वरुण बिग बॉस के घर में भी पहुंचे थे जहां उन्होने घर के सदस्यों से मुलाक़ात भी की थी. साथ ही उन्हे एक टास्क भी दिया. जिसमें सभी खिलाड़ियों को पिलो कवर में रुई भरकर उसे सिलना था. ‘मेड इन इंडिया ‘ नाम के इस टास्क में सिंगल्स ने 4 पिलो सिले और जोड़ियों ने 5 पिलो सिले. लेकिन क्वालिटी चेक में जीत हुई जोड़ियों की.

Published by Yash Sharma on 24 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles