मुकेश अंबानी ने आनंद पिरामल के हाथों में सौंपा अपनी लाड़ली ईशा का हाथ, इमोशनल कर देगा वीडियो

Get Daily Updates In Email

शादियों के सीजन के बीच मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई की चर्चा जोरों पर हैं. मुकेश अंबानी में बड़े ही आलिशान तरीके से बेटी ईशा अंबानी की सगाई की. ईशा अंबानी की सगाई बिजनेसमैन अजय पिरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ हुई है.

बताते चलें ईशा और आनंद की सगाई इटली के लोक कोमो में आयोजित की गई थी. इस आलिशान सगाई के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. इन फोटोज के बीच एक वीडियो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में मुकेश अंबानी अपनी लाडली ईशा का हाथ पकड़कर उन्हें इंगेजमेंट वेन्यू तक लेकर आते हैं जिसके बाद वे ईशा का हाथ उनके होने वाले पति आनंद पिरामल के हाथों में सौप देते हैं. यह फोटो सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो रहा है. यह वीडियो वाकई काफी इमोशनल है.

इस वीडियो में मुकेश और ईशा के पीछे मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आनंद अंबानी अपनी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता के साथ चलते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सबसे पीछे अनंत अंबानी नजर आ रहे हैं.

इंगेजमेंट के सभी वीडियोज में से यह वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. अपनी इंगेजमेंट में ईशा गोल्डन कलर का गाउन पहने हुए नजर आईं तो वहीं उनके मंगेतर आनंद पिरामल ओलिव ग्रीन कलर की शेरवानी पहने नजर आए.

इसके अलावा एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसमें लेक के किनारे आनंद और ईशा खड़े हुए नजर आ रहे हैं. लेक में कलरफूल फाउंटेन चल रहे हैं. जिसके बाद दोनों पर गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश होती है. इसी बीच नीता अंबानी पिंक कलर के ड्रेस में नजर आईं. वीडियो में वे स्पीच के लिए खड़ी हुई नजर आ रही हैं.

इस रॉयल इंगेजमेंट में बॉलीवुड के कई नामी सितारों ने शिरकत की. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ इंगेजमेंट में पहुंची. दोनों के साथ फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए.

आमिर खान को उनकी पत्नी किरण राव के साथ देखा गया.

इनके अलावा अनिल कपूर, जूही चावला, सोनम कपूर और दामाद आनंद आहूजा भी इंगेजमेंट में शामिल हुए.

Published by Chanchala Verma on 24 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles