अनूप-जसलीन के बाद बिग बॉस के घर में बनती दिख रही है शिवाशिष और कृति वर्मा की जोड़ी

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के अब तक के सारे सीजन में देखा गया है कि किसी ना किसी कंटेस्टेंट के बीच में नजदीकियां बढ़ती ही रही हैं. ऐसे में सीजन 12 में भी सबसे पहले मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन ने बिग बॉस में आकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. दोनों की नजदीकियां और रिलेशन के बारे में दोनों ने कबूल किया है. इसके बाद जैसे-जैसे बिग बॉस के दिन बढ़ते जा रहे हैं घर के और सदस्यों में भी नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही हैं.

courtesy

बिग बॉस में पहुंचे बिजनेसमैन शिवाशिष मिश्रा और कृति के बीच नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही हैं. दोनों को कसर घर में साथ बात करते और मस्ती मजाक करते हुए देखा जा रहा है. कल के एपिसोड में भी कृति ने शिवाशिष के साथ ऐसी ही मजाक करते हुए देखा गया था जिसके बाद कृति को बिग बॉस की ओर से डांट सुनने को मिली. दरअसल कृति ने शिवाशिष को पूल में धकेल दिया था. जिससे कि वह उनके माइक सहित पूल में जा गिरे थे. हालांकि शिवाशिष इस बात से बिलकुल भी नाराज नहीं हुए.

यह दोनों ही कॉमनर एक-दूसरे के हाल ही में दोस्त बने हैं और इनकी इस केमिस्ट्री को शो के होस्ट सलमान खान तक ने नोट किया था. बीते दिन वीकेंड का वार में उन्होंने सभी के सामने इन दोनों की दोस्ती की चर्चा की थी. उसके बाद उम्मीद की जा रही है कि इस सीजन में इस बार यह दोनों कंटेस्टेंट भविष्य में कपल बनने वाले हैं और लगता है कि इसकी शुरुआत भी हो गई है. हालांकि दोनों ने अभी तक यह कबूल नहीं किया है. दोनों ने इसे जस्ट फ्रेंड कह कर बात को टाल दिया.

वैसे बात दें यह बिग बॉस के इतिहास में पहली बार नहीं हो रहा है कि जब किन्हीं कंटेस्टेंट के बीच में नजदीकियां बढ़ रही हों. इससे पहले भी पिछले सीजन में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा के बीच में भी ऐसी ही बॉन्डिंग और सीजन 9 में प्रिंस और युविका की बीच नजदीकियां बढ़ी थीं.

Published by Yash Sharma on 25 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles