काजोल का नंबर शेयर करना अजय को पड़ा भारी, अब वाइफ काजोल ने दिया जवाब

Get Daily Updates In Email

सोमवार से एक ट्वीट के चलते बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन का लगतार सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है. दरअसल अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर अपने फ़ैंस के साथ मजाक किया था. बता दें कि अजय ने अपनी वाइफ  काजोल देवगन का नंबर अपने टि्वटर पर शेयर कर दिया था.

अजय देवगन ने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘काजोल देश में नहीं है… उनसे वॉट्सअप के इस नंबर पर को-ऑर्डिनेट करें..’. इतना ट्वीट करते हुए ट्विटर पर अजय काजोल ट्रेंड करने लगा था. इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने काजोल के नंबर पर कॉल किया था. लेकिन जब नहीं लग सका तो यूजर्स अजय पर भड़क उठे. इतना ही नहीं फिर कई यूजर्स ने अजय को खरी-खोटी भी सुना दी.

वहीं कई यूजर्स ने काजोल के मोबाईल नंबर पर वॉट्सऐप मैसेज भेजकर स्क्रीन शॉट भी ट्विटर पर शेयर किए. यहां तक मामला फिर भी ठीक था लेकिन अब अजय देवगन पर काजोल भी भड़क गई हैं और उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर अजय पर गुस्सा निकाला है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि, एेसा लग रहा है कि ‘तुम्हारे प्रेंक अब स्टूडियो का हिस्सा नहीं है, लेकिन इनकी घर में एंट्री नहीं है’. इतना लिखने के बाद काजोल ने एक गुस्सा वाली स्माइली लगाई है.

बता दें कि, अजय ने एक और ट्वीट कर पहले ही साफ कर दिया था. की यह सब मजाक है. अजय ने पहले ट्वीट से चार घंटे बाद एक और ट्वीट कर लिखा था, ‘फिल्म के सेट पर प्रैंक्स तो आम बात होती है, तो आज यह मजाक मैंने आप पर आजमा लिया.’ अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाले हैं, फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है.

View this post on Instagram

Trailer coming 5aug😍😍 @kajol

A post shared by KAJOL DEVGN @kajol (@queenkajolturkey) on

इस फिल्म के बाद वे ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में अजय शिवाजी की सेना के सैन्य नेता सुबेदार तानाजी मालुसरे की शीर्षक भूमिका निभाते दिखेंगे. हालांकि फिल्म अभी फ्लोर पर नहीं आई है. वहीं हम बात करें अजय देवगन की पत्नी यानि की एक्ट्रेस काजोल देवगन की तो इन दिनों काजोल अपनी आगमी फिल्म “हेलीकॉप्टर ईला” (Helicopter Eela) में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म में वो एक सिंगल मदर पैरेंट है. फ़िल्म में काजोल एक सिंगर भी हैं. वो अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपनी मदरहुड को भी संभालती दिखेगीं. फ़िल्म का निर्देशन प्रदीप कुमार कर रहे हैं और इसके प्रोडक्शन का काम अजय देवगन, जयंतीलाल गडा़, धवल गडा़ और अक्षय गडा़ मिलकर संभाल रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. फ़िल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ (Helicopter Eela) में काजोल के अलावा रिद्धि सेन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 25 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles