‘काल भैरव रहस्य’ से टीवी पर वापसी कर रहे हैं गौतम रोड़े, कहा- ‘यह पिछले सीजन से ज्यादा रोमांचक है’

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे के कई टीवी शोज में नजर आ चुके गौतम रोडे काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. लेकिन अब गौतम को लेकर खबर आ रही है कि वे जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. करीबन 2 साल के बाद वे फिर से छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं.

बता दें गौतम ‘काल भैरव’ के दूसरे सीजन ‘काल भैरव रहस्य’ में नजर आने वाले हैं. इसे लेकर एक्टर का कहना है कि टीवी शो ‘काल भैरव रहस्य’ का दूसरा सीजन पहले सीजन के मुकाबले कहीं ज्यादा रोमांच से भरपूर होगा. गौतम ने कहा, ‘कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं, जिन्हें आप करने से मना नहीं कर सकते और ‘काल भैरव..’ एक ऐसा ही शो है. शो ने पहले सीजन ने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन दूसरा सीजन मुझे कहीं ज्यादा रोमांचकारी लग रहा है.’

View this post on Instagram

Night shoot .. 2nd day.. #Newshow .. Happy 😇

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on

बताते चलें गौतम ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘महाकुंभ: एक रहस्य’, ‘एक कहानी’ और ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. वैसे अब तक के उनके शोज में वे ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. इस शो से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली है.

View this post on Instagram

Having coffee ☕️ with wifey ❤️ @pankhuri313

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on

इससे पहले गौतम अपनी शादी को लेकर खूब चर्चाओं में आ चुके हैं. बताते चलें गौतम में इसी साल फरवरी में अपनी को-स्टार पंखुड़ी अवस्थी से शादी की है. बता दें, पंखुड़ी ने ‘रजिया सुल्तान’ से अपन करियर की शुरुआत की थी. इस शो के बाद वे ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में नजर आई थीं. इसी शो के दौरान गौतम और पंखुड़ी के बीच प्यार हुआ. इस शो में गौतम कर्ण के किरदार में और पंखुड़ी द्रोपदी के किरदार में नजर आई थीं.

वैसे दोनों की शादी उस समय काफी चर्चा का विषय बनी थी जिसका एक कारण गौतम और पंखुड़ी का ऐज डिफरेंस था. बताते चलें गौतम 40 साल के हैं और पंखुड़ी 26 साल की हैं. दोनों ने अपनी सगाई से पहले अपने रिलेशनशिप के बारे कभी भी बात नहीं की और फिर शादी की बात सामने आते ही सब चौंक गए थे.

Published by Chanchala Verma on 25 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles