बर्थडे सरप्राइज देख हैरान हुईं सपना चौधरी, केक छोड़ अपने अंदाज में लगाए ठुमके

Get Daily Updates In Email

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को मात देती हैं. सपना चौधरी के फैन्स आज हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं. एक छोटे से शहर से अपना करियर शुरू करने वाली सपना चौधरी का आज जन्मदिन है. 25 सिंतबर, 1990 को रोहतक में जन्मी सपना आज 28 साल की हो गई हैं. उन्होंने गत रात अपने करीबियों के साथ केक काटा और अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

खास बात तो यह है कि सपना के परिवार वालों ने जन्मदिन को और शानदार बनाने के लिए पूरा घर सजाया था. यह सब देखकर केक काटते वक्त सपना ने जमकर डांस किया. उनके डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सपना चौधरी ने इन दिनों भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी और हिंदी सभी भाषाओं की फिल्मों और गानों से तहलका मचा रखा है. सपना चौधरी कुछ दिन पहले भोजपुरी फिल्म में स्पेशल सॉन्ग करती नजर आई थीं और फिर पंजाबी फिल्म में एक गाने में उन्होंने जमकर डांस किया था.

सपना चौधरी सबसे ज्यादा फेम ‘तेरी अंखियों का काजल’ गाने पर मिला है. इस गाने ने सपना के करियर को चार चांद लगा दिए थे. इसके बाद सपना का अभी हाल ही में एक और सॉंग ‘सुपरस्टार’ भी इंटरनेट पर धमाल कर चुका है. यह वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आया था. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के सीजन 11 का हिस्सा रह चुकी हैं.

वहीं हम बात करें सपना के फ़िल्मी करियर की तो सपना अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘नानू की जानू’ के गाने में नजर आई थीं. इस फिल्म में अभय देओल ने मुख्य एक्टर की भूमिका निभाई थी. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं की थी. सपना जल्द ही फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म सपना के अलावा विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी मुख्य किरदार में आपको देखने को मिलने वाले हैं. बता दें कि अभी तक सपना ने फिल्मों में सिर्फ स्पेशल सॉन्ग किए हैं.

Published by Lakhan Sen on 25 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles