बिग बॉस में स्टाइलिश नाईटसूट्स पहने नजर आ रही हैं सृष्टि रोड़े, हिना खान से की जा रही तुलना

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 12’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इस शो का हर एपिसोड दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. शो की शुरुआत से ही शो की टीआरपी अच्छी बनी हुई है. अब तक शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे के खिलाफ खेल खेलना शुरू कर चुके हैं.

Courtesy

इस बीच अब ‘बिग बॉस 12’ की एक कंटेस्टेंट की तुलना ‘बिग बॉस 11’ की रनर अप रह चुकीं हिना खान से की जा रही हैं और यह कंटेस्टेंट हिना की ही तरह टीवी एक्ट्रेस हैं. जी हां, इस कंटेस्टेंट का नाम है सृष्टि रोड़े.

Courtesy

हिना खान जब बिग बॉस के घर में आई थीं तब वे कई बार अपने फैशनेबल ड्रेस और नाइट सूट को लेकर चर्चा में आई थीं. उन्होंने शो के दौरान कई डिज़ाइनर नाईट सूट्स पहने थे. जिस वजह से उन्हें ‘बिग बॉस 11’ की स्टाइल आइकन कहा जा रहा था.

Courtesy

हिना के बाद अब ‘बिग बॉस 12’ की कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े भी कई मौकों पर नाइट सूट्स पहने हुए नजर आ चुकी हैं. जिसे देखकर उनका नाईटसूट लव साफ़ नजर आ रहा है. बताते चलें वे शो में  अलग-अलग वैरायटी के नाइट सूट्स पहने हुए नजर आती हैं.

Courtesy

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान सृष्टि के मंगेतर मनीष नागदेव ने बताया कि एक्ट्रेस कितने नाइट सूट लेकर घर में गई हैं. आगे उन्होंने कहा, ‘सृष्टि बिग बॉस हाउस में 40-45 नाइट सूट लेकर गई हैं. वे नाइट सूट के मैचिंग की फुटवियर भी ले गई हैं.’

जिसके बाद सृष्टि की तुलना हिना खान से की जा रही है. कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि शो में माइलेज पाने के लिए सृष्टि हिना के स्टाइल को कॉपी कर रही हैं और उनके मंगेतर मनीष को यह सब बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.

आगे उन्होंने कहा – ‘सृष्टि एक फैशनिस्टा हैं. अगर आप उनका सोशल मीडिया अकाउंट चेक करेंगे तो पाएंगे कि उन्हें ट्रेंडी कपड़े बहुत पसंद हैं. सृष्टि को नाइट सूट का भी बेहद शौक है. ये बस ऐसा है कि हिना सृष्टि से पहले घर में गईं. क्यों सृष्टि हिना को कॉपी करेंगी?’

Courtesy

आगे वे कहते हैं, ‘ऐसी तुलना सृष्टि के लिए सही नहीं रहेगी. एक ही हिना खान हैं और एक ही सृष्टि रोडेे है. इसलिए ऐसी तुलना करने से बचें.’

Published by Chanchala Verma on 25 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles