बिग बॉस-12 : करणवीर बोहरा और श्रीसंत मानते हैं दीपिका को घर की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के सीजन 12 में धमाल और एंटरटेनमेंट का तड़का लगना शुरू हो चुका है. शो को शुरू हुए अभी एक सप्ताह ही हुआ है जिसमें घर के सदस्यों में कहीं लड़ाई-झगड़ा तो कहीं बढ़ती नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. शो के शुरू में ही अनूप जलोटा और जसलीन ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. तो वहीं बिहारी सिंगर दीपक ठाकुर के बेबाक अंदाज़ को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

courtesy

वहीं लेटेस्ट एपिसोड के अनकट वीडियो में दिखाया गया है कि श्रीसंत सुबह नाश्ता करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ ही करण वीर बोहरा भी  मौजूद थे. दोनों की आपस की बातें भी वीडियो में सुनाई दे रही हैं जिसमें वह घर की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट के बारे में जिक्र करते हुए नजर आए थे. तभी उन दोनों की बातचीत के दौरान दीपिका कक्कड़ भी उनके पास आ जाती हैं. दीपिका को देखकर वहां मौजूद करणवीर उनसे कहते हैं कि उनकी लिपस्टिक का शेड काफी अच्छा लग रहा है.

courtesy

अपनी लिपस्टिक के शेड के बारे में बताती है कि उन्होंने दो कलर को मिक्स करके इस शेड को बनाया है. इस पर श्री संत कहते हैं कि, ‘दीपिका बिना मेहनत करे भी खूबसूरत दिखाई देती हैं. दीपिका तो एफर्टलेस ब्यूटी है’. दोनों दीपिका को देखकर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते दिख रहे थे.

courtesy

शो के लेटेस्ट एपिसोड में दीपक के कूल लुक को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अभी तक के सारे एपिसोड में काफी साधारण लुक में नजर आने वाले दीपक को श्रीसंत ने काफी कूल लुक में बदल दिया है. दीपक को जैकेट और जीन्स में देखा गया था साथ ही उनकी हेयर स्टाइल और शेविंग में भी बदलाव देखने को मिला था.

courtesy

बात करें इस सीजन के पहले वीकेंड के वार की तो इस बार बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि जब किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बेघर नहीं किया गया. वहीं साथ में इस सप्ताह की कप्तान रही कृति और रोशमी की जोड़ी को सेफ जोन से हटा दिया गया है.

Published by Yash Sharma on 25 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles