सुष्मिता ने बुजुर्ग महिला के घर जाकर लिया आशीर्वाद, इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियो को लेकर वायरल होते रहते हैं. फिल्मों से दूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो और फ़ोटोज़ के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन यह वीडियो ना तो फिटनेस से सम्बन्धित था ना ही किसी फिल्म को लेकर था.

courtesy

दरअसल सुष्मिता का यह वीडियो डॉटर्स डे पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में सुष्मिता एक गरीब पर‍िवार के घर जमीन पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के साथ उनकी बड़ी बेटी भी वीड‍ियो में नजर आ रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो को शेयर करते हुए ल‍िखा, ‘प्यार और आशीर्वाद ही मेरे लिए सबसे बड़ा धन है. मैं लोगों से मिलकर बहुत खुश हो जाती हूं. यह लोग ब‍िना शर्त बस आपको प्यार देते हैं’.

वीड‍ियो में सुष्मिता सेन किसी गरीब किसान के घर में नजर आ रही हैं. हालांकि यह इसका परिवार है इसका खुलासा नहीं हो पाया है. इस दौरान सुष्मिता किचन में फैमिली मेंबर्स के साथ बातचीत करती नजर आ रही है. साथ ही उनके पास एक बुजुर्ग महिला बैठी नजर आ रही हैं ज‍िनकी उम्र 101 साल है.

courtesy

सुष्मिता बुजुर्ग महिला से कहती नजर आ रही हैं कि, ‘मैं जो बोलूंगी वो आपकी समझ में आएगा नहीं आप तो बस आशीर्वाद दे दो’. सुष्मिता की बात सुनकर फैमिली के सभी लोग हंसने लगते हैं. इसके बाद सुष्मिता उस बुजुर्ग महिला के पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लेती नजर आ रही हैं. सोशल मीड‍िया पर सुष्मिता को इस तरह देखकर फैंस ने भी खुशी जाह‍िर की है. सुष्मिता सेन का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक दिन में 13 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है. साथ ही 1 लाख 50 हज़ार यूज़र्स द्वारा लाइक भी किया जा चुका है.

courtesy

बता दें सुष्मिता को आखिरी बार फिल्म ‘नो एंट्री’ में अनिल कपूर और अक्षय खन्ना के साथ देखा गया था. इसके बाद से ही सुष्मिता ने फिल्मों से दूरियां बना ली थी. हाल ही में सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘जैसे ही कोई अच्छी स्क्रिप्ट हाथ लगती है वैसे ही नई फिल्म की घोषणा भी हो जाएगी’. जाहिर सी बात है सुष्मिता भी अब फिल्मों में कमबैक को लेकर तैयार हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles