करीना के रेडियो शो की पहली मेहमान बनेंगी सनी लियॉन, खोलेंगी अपनी के जिंदगी कई राज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्मों के बाद अब रेडियो इंडस्ट्री में नजर आने वाली हैं. दरअसल ख़बरें है कि करीना कपूर खान जल्द ही एक रेडियो शो लेकर आने वाली हैं. ख़बरों की मानें तो इस शो की पहली गेस्ट सनी लियॉन बनकर आई हैं. सनी लियॉन और करीना कपूर ने मुंबई के स्टूडियो में रिकॉर्डिंग कर ली है.

सनी ने अपनी शादी और बच्चों के बारे में खुलकर इस शो में बात की है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह रेडियो शो इस साल दिसंबर से ऑन एयर हो जाएगा. इस शो की सबसे अच्छी खासयित यह है इस शो में करीना के फैंस करीना से बात कर पाएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि करीना का यह शो 104.8 एफएम पर प्रसारित होगा.

अंतिम बार फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली करीना कपूर के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. करीना कपूर खान के पास इस वक्त दो बड़ी फिल्में हैं ‘तख्त’ और ‘गुड न्यूज’. करण जौहर की फिल्म तख्त में करीना के साथ जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. वहीं फिल्म ‘गुड न्यूज’ में वो एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अभी करीना और अक्षय कुमार की ही भूमिका तय हुई है. जल्द ही फिल्म के बाकि स्टार्स कास्ट के नाम भी सामने आ जाएंगे.  वहीं हम बात करें सनी लियॉन की तो जल्द ही अपनी खुद के जीवन पर बनी फिल्म ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियॉन’ वेब सीरीज के पार्ट में नजर आने वाली हैं. इन दिनों वे फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं.

‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियॉन’ के पहले पार्ट में आपको सनी लियॉन के परिवार को दिखाया गया है. पहले पार्ट में सनी के बच्चों को नहीं दिखया गया है. लेकिन अब बताया जा रहा है कि दूसरे पार्ट में सनी के बच्चों को भी दिखाया जाएगा. अगर हम बात करें सनी के फ़िल्मी सफर की तो उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है.

Published by Lakhan Sen on 26 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles