‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के पोस्टर पर बिग बी संग दिखने को आमिर ने बताया ख्वाब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में आमिर खान फिरंगी का रोल प्ले करते नजर आएंगे. अभी हाल ही में फिल्म से उनका लुक सामने आया था. फर्स्ट में लुक में आप देख सकते हैं आमिर खान फिरंगी बने हुए दिख रहे हैं. जारी हुए मोशन पोस्टर में आमिर खान गधे पर बैठे हुए, कमर में शराब की बॉटल लटकाए नजर आ रहे हैं. इसी लुक के साथ वे सैल्यूट करते दिख रहे हैं.

फर्स्ट लुक के बाद आमिर ने एक और पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. पोस्टर में आप देख सकते हैं महानायक अमिताभ बच्चन के साथ पोस्टर में आमिर खान भी नजर आ रहे हैं. इन दोनों स्टार के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए आमिर खान ने बहुत ही शानदार बात कही है. दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है, “मिस्टर बच्चन के साथ एक पोस्टर पर खुद को देखना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है. मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं.”

आपको बता दें कि, यह पहली बार है जब बड़े पर्दे पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर 27 सितम्बर को रिलीज होगा. वहीं फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होगी. फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ‘का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. फिल्म से अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

वैसे ही कुछ लोगों ने आमिर के ठग्स वाले लुक की हॉलीवुड किरदार ‘मैट हैटर’ से तुलना की है. साथ ही सोशल मीडिया पर आमिर के इस लुक के साथ ‘मैड हैटर’ की तस्वीरें भी शेयर की हैं. क्या वाकई आमिर का यह लुक हॉलीवुड की फिल्म वंडरलैंड के प्रसिद्ध किरदार ‘मैड हैटर’ (‘mad Hatter’) से मिलता जुलता है? इस बात का खुलासा फिल्म के रिलीज होते ही साफ़ हो जाएगा. बता दें कि मैड हैटर का किरदार अभिनेता जॉनी डेप्प ने निभाया था.

Published by Lakhan Sen on 26 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles