प्रोड्यूसर आनंद एल रॉय की फिल्म ‘तुंबाड’ का ट्रेलर लॉन्च, शाहरुख़ खान ने भी दी ट्वीट कर बधाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने अपनी एक और फिल्म की घोषणा की है. ‘तुंबाड’ के साथ आनंद एल रॉय एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म में आनंद ने सोहम शाह, अनिता दाते और मोहम्मद सामद को लीड रोल के लिए कास्ट किया है. ‘तुंबाड’ में एक हस्तर नाम के देवता के इतिहास को बताया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कई पीढ़ियों से जुड़े इतिहास पर आधारित एक हॉरर ड्रामा फिल्म होगी. ट्रेलर में दृश्य के साथ-साथ आवाज भी भयानक और डरावनी हैं जो कि काफी भयावाह लगती हैं.

फिल्म में पृथ्वी को देवी की कोख बताया गया है. जिसमें सोहम बता रहे हैं कि जब ब्रह्माण की शुरुआत हुई तो देवी ने इसी कोख से देवी-देवताओं को जन्म दिया था. लेकिन उसे सबसे ज्यादा लगाव अपनी पहली संतान से था. वह अपनी मां की कोख में सोता रहा. उसका अभिशाप दुनिया के लिए वरदान था. ‘तुंबाड’ की कहानी 1920 के दौर की है. पुणे में एक घटना घटती है. एक प्रतिष्ठित ब्राह्मण परिवार की तीन पीढ़ियों के इर्द-गिर्द ही यह कहानी घुमती रहती है.

courtesy

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने कहा कि, ‘मुझे जब भी कोई कहानी अच्छी लगती है उससे जुड़ जाता हूं. ऐसा ही ‘तुंबाड’ के साथ हुआ. मुझे यह फिल्म इतनी ज्यादा पसंद आई कि खुद इस फिल्म से अपना नाम जोड़ना चाहता था. मेरे प्रोडक्शन की यह पहली हॉरर फिल्म है.

इस फिल्म का ट्रेलर मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया. ट्रेलर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि,’ फिल्म को पूरी तरह से अच्छी तरह से बनाया गया है. यह वह फिल्म जेनर है जो सिमित दायरे में रहती है. मेरे दोस्त को इसके लिए बहुत बहुत बधाई और आशा करता हूं आप सभी इसे देखकर एन्जॉय करोगे’.

courtesy

फिल्म का डायरेक्शन अनिल बरवें कर रहे हैं. यह बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म को आनंद एल रॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 26 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles