फिल्म ‘2.0’ में अक्षय के रोल और टीज़र से काफी नाखुश हैं फैंस, अब है ट्रेलर का इंतजार

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म ‘2.0’ का टीज़र बीते गुरुवार गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज़ किया गया था. फिल्म में दो बड़े सुपरस्टार नजर आएंगे. इसमें साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत है तो वहीं दूसरी और फिल्म में मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर से लेकर टीज़र और ट्रेलर तक फैंस को काफी इंतज़ार था. लेकिन जब टीज़र रिलीज़ हुआ तब अक्षय के फैंस को काफी मायूसी हुई. क्योंकि फिल्म के टीज़र में अक्षय से ज्यादा रजनीकांत के सीन्स थे.

फिल्म के टीजर को रिलीज़ होते ही दर्शकों ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए. कुछ ने जहां टीजर की तारीफ की तो वहीं कई लोग इसे उम्मीद से कम बता रहे हैं. जिन लोगों को टीजर खराब लगा उनका मानना है कि फिल्म के VFX पर बेहतर तरीके से काम नहीं किया गया है. वहीं अक्षय के फैन्स ने भी टीजर पर काफी सारे नेगेटिव कमेंट्स किए हैं.

अक्षय के फैन्स का कहना है कि फिल्म के टीजर में अक्षय का सर्फ एक ही सीन दिखाया गया है. अक्षय के एक फैन ने सोशल साइट्स पर फिल्ममेकर्स से शिकायत करते हुए लिखा कि टीजर में हमारे फेवरेट हीरो के सीन्स को इतना कम क्यों दिखाया गया है. एक मिनट 30 सेकंड के टीज़र में एक्टर रजनीकांत के तो डायलॉग हैं लेकिन अक्षय ने एक शब्द नहीं बोला है. इससे भी अक्षय के फैन खास नाराज हैं.

टीजर में दिखाया गया है कि अक्षय के साथ पक्षी सबके मोबाइल चुरा रहे हैं. वहीं रजनीकांत को चिट्टी रोबोट के रूप में दिखा गया है. इस पर भी फैन ने लिखा है, ‘फिल्म का टीजर देखने के बाद लगता है कि रजनीकांत रोबोट हैं, तो वहीं अक्षय कुमार मोबाइल चोर’.

अक्षय के फैन्स को उनका नेगेटिव रोल भी पसंद नहीं आ रहा. फिल्म में सब अपने अपने स्टार की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं इसलिए भी अक्षय के फैन इससे काफी नाराज हैं. बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन शंकर ने किया है. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 26 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles