बिग बॉस में दिख रही जसलीन-अनूप की केमिस्ट्री, सुबह उठते ही सबसे पहले तैयार होती हैं जसलीन

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत से ही कईं सारे खुलासे और हंगामे देखने को मिल रहे हैं. शो में इस बार कुछ कंटेस्टेंट जोड़ी में तो कुछ सिंगल्स के रूप में आए हैं. वहीं के शुरुआत में मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा अपनी शिष्या जसलीन के साथ आए थे. दोनों ने शो में आते ही अपने रिलेशन को पब्लिक कर दिया था. जसलीन अनूप से काफी छोटी हैं साथ ही वह अपने आप को काफी मेन्टेन करके भी रखती हैं.

courtesy

बिग बॉस में चाहे पूरा दिन हंगामेदार रहे लेकिन बिग बॉस की सुबह हमेशा खुशनुमा और मस्ती भरी होती है. सब अपने-अपने पसंद के काम करने लगते हैं. वहीं जसलीन भी सुबह उठकर खुद को सजने-संवारने में लगती हैं. जब भी बिग बॉस का अलार्म सॉन्ग बजता है तो जसलीन उठकर पहले अपने लिप्स पर लिप बाम या लिप्स्टिक लगाती हैं इसके बाद ही फिर अपने बेड से उतरती हैं. इस बात को हाल ही में एक एपिसोड के दौरान नोटिस किया गया. इससे पता चलता है कि जसलीन अपने लुक्स पर कितना ध्यान देती हैं.

courtesy

इस सीजन के 5 वें एपिसोड में जसलीन सुबह जल्दी ही उठकर बाथरूम में तैयार होने चली जाती हैं. जिससे वहां पहुंचे करणवीर बोहरा ने भी जसलीन की तारीफ करते हुए बोला कि आज तो वह काफी अच्छी दिख रही हैं. इसके जवाब में ही जसलीन मथारू कहती हैं कि आज में सुबह जल्दी उठकर अनूप के तैयार हुई हूं और उन्हें जल्दी जाकर गुड मॉर्निंग विश करूंगी. इसके बाद वह अनूप के पास जाकर उन्हें काफी रोमांटिक अंदाज़ में गुड मॉर्निंग विश करती हैं.

courtesy

बिग बॉस में दोनों की जबर्दस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. शो के शुरू से ही दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. गायक अनूप की बात करें तो उनकी पहले से ही तीन शादियां हो चुकी हैं. अब उनके रिलेशन को लेकर फिर से चर्चाएं तेज हो चुकी हैं. वहीं जसलीन के पिता ने इस बात को लेकर कहा कि, ‘अनूप जलोटा और उसके रिश्ते की खबर मेरे और मेरे परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं हैं. फ़िलहाल बेटी बिग बॉस में है इसलिए मैं चाहूंगा कि वह पॉजिटिव रहे और शो की विनर बनकर आए’.

Published by Yash Sharma on 26 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles