बिग बॉस 12 : पति शोएब इब्राहीम से स्पेशल गिफ्ट पाकर इमोशनल हो गईं दीपिका

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के सीजन-12 को शुरू हुए एक सप्ताह से ज्यादा हो चुका है. शो के सारे कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में अपने आप को सेट करने में लगे हैं. हर कंटेस्टेंट अपने साथी कंटेस्टेंट के साथ बॉन्डिंग बनाने में लगे हुए हैं. लेकिन घर के सदस्य अभी भी उनके परिवार वालों को याद करके इमोशनल हो जाते हैं. बिग बॉस ने हाल ही में कुछ कंटेस्टेंट्स को उनके परिवार द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स दिए. इस दौरान दीपिका कक्कड़ इब्राहिम काफी इमोशनल हो गईं.

दरअसल सभी कंटेस्टेंट के घरवालों ने उनके लिए कुछ ना कुछ गिफ्ट्स भेंजे हैं. ऐसे में दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने भी उनके लिए गिफ्ट्स भेजे हैं. शोएब ने दीपिका के लिए अपनी और दीपिका की शादी की कुछ तस्वीरें भेजी थीं जिन्हें देखकर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. घरवाले भी दीपिका के यह गिफ्ट्स देखने लगे. सभी घरवाले शोएब की तारीफ करने लगे.

courtesy

इस दाैरान दीपिका ने कहा कि, ’10 दिन हो गए मुझे मेरे पति को देखने दो. थैंक्यू बिग बॉस. अब मुझसे कुछ भी करवा लो चाहे जेल भी भेज दो’. इसके बाद कृति और दीपिका खुश होकर डांस करते हुए दिखे. दीपिका के अलावा करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, जसलीन, सोमी-सबा के लिए भी सरप्राइज गिफ्ट्स आए थे. अपने परिवार से गिफ्ट पाकर सोमी भी इमोशनल हुईं.

courtesy

पिछले एपिसोड में दीपिका ने शोएब की पीले रंग की एक टी-शर्ट पहनी थी. दीपिका की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर को देखकर यह तो है कि दीपिका अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं.

courtesy

शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक टास्क बिग बॉस द्वारा दिया गया जिसमें कॉमनर जोड़ी को सिंगल सेलेब्रिटी को टार्चर करना था. इस टास्क में सेलेब्रिटी के पास एक गोल्डन रिंग होती है जिसे कॉमनर जोड़ी को हासिल करनी थी. इस टास्क के लिए कृति और रोशमी को संचालक बनाया गया है. लेटेस्ट एपिसोड में सौरभ और दीपक के बीच काफी लडाई और कहासुनी देखी गई.

Published by Yash Sharma on 26 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles