बिग बॉस-12 में हुआ लग्जरी बजट टास्क, जोड़ियों ने किया सिंगल्स को पूरी तरफ से हराने का प्रयास

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 में भी हर सीजन की तरह ही लड़ाई झगड़े और घमासान देखने को मिल रहा है. शो को शुरू हुए एक सप्ताह हुआ है जिसमें घर के सभी सदस्य खेल को अपने-अपने तरीके से खेलने लग गए हैं. शो के मंगलवार वाले एपिसोड में ही शो के कंटेस्टेंट दीपक और सौरभ के बीच काम को लेकर हुई कहासुनी देखने को मिली थी. वहीं बीच-बीच में भी दोनों की नोकझोंक देखने सुनने को भी मिली.

बिग बॉस ने घरवालों को सिंगल्‍स और जोड़ियों को दो टीम में बांटा था. ऐसे में कल के एपिसोड में टास्‍क शुरू होते ही जोड़ियां, सेलीब्रिटीज को टॉर्चर करती दिखी. नेहा, दीपिका और सृष्‍टी के सिर पर अंडे फोड़ने, आटा डालने, नींबू निचोड़ने, पानी फेंकने जैसी कई प्रताड़ना जोड़ियां उन्‍हें देने वाली हैं.

इसके बाद बिग बॉस ने सभी सदस्यों को घर के लग्जरी बजट कार्य के लिए एक टास्क दिया जिसमें कॉमनर जोड़ी को सेलेब्रिटी सदस्यों को टार्चर कर उनसे गोल्डन प्लेट्स हासिल करनी थी. कल के एपिसोड में दिखाया गया है कि घरवाले बिग बॉस का दूसरा लग्जरी टास्क पूरा करने के लिए टॉर्चर टेबल पर बैठे हैं. जिसमें सिंगल्स और जोड़ियों के बीच मुकाबला होना है. इस दौरान जोड़िया सारी हदें पार करते हुए घर का कूड़ा, अंडे और गंदा पानी भी सिंगल्स के ऊपर डालते हैं. जिससे सिंगल्स का गुस्सा भड़क उठता है और सारे गुस्से में आ जाते है. सभी सिंगल्स को चीखते-चिल्लाते हुए देखा गया था.

View this post on Instagram

Torture Is Too much Higher (part 1) 😃 👉Do Follow @biggboss_12_ & Never miss un update . 👉Exclusive News & leakages only on @bigg_boss12_colourstv . To watch exclusive unseen video or update follow @biggboss_12_ . Exclusive News & Update only on @biggboss_12_ . Turn on post Notification for Exclusive Update . ⏩ Follow @biggboss_12_ . #biggboss12 #biggbosskhabri #biggboss #biggboss #biggboss11 #biggboss10 #beinghuman #salmankhan #sallu #colors #tv #salmankhan #vikasgupta #hinakhan #arshikhan #shilpashinde #luvtyagi #BB12 #bb10 #bb11 #follow #deepakthakur #urvashi #urvashivani #deepak #nehapendse #dipikakakar #karanvirbohra #nirmalsingh #shivashishmishra #jasleenmatharu #anupjalotalive

A post shared by Bigg_Boss_12🛑 (@bigg_boss12_colourstv) on

बता दें कि सोमवार को हुई नोमिनेशन की प्रक्रिया में सभी घरवालों के वोट के आधार पर सेलीब्रिटीज में दीपिका कक्‍कड़ और जोड़ियों में कृति और रोशमी की जोड़ी नोमिनेट हुई. इस तरह इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए दीपिका कक्‍कड़, करणवीर बोहरा, कृति-रोशमी और रोमिल-निर्मल नोमिनेटेड हैं.

अब आज यानी बुधवार के एपिसोड में लग्जरी टास्क का दूसरा दिन दिखाया जाएगा जिसमें इस बार चेयर पर कॉमनर जोड़ियां बैठेंगी. इस बार सिंगल्स को पहले दिन उन पर हुए अत्याचार का बदला लेने का मौक़ा मिलेगा. फ़िलहाल कल के टास्क को देखते हुए यही लग रहा है कि आज का दिन काफी गरमागर्मी में बीतने वाला है जब सिंगल्स टास्क में अपना बदला लेने उतरेंगे.

Published by Yash Sharma on 26 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles