‘मैं सलमान की बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे अपने बैनर तले लॉन्च किया है’- वरीना हुसैन

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. वह अपने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. बड़े ही जोरो-शोरो से वह अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं. साथ ही इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. आयुष की बात करें तो वह सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं.

courtesy

फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही इसके नाम को लेकर विवादों के घेरों में आ चुकी हैं. पहले इस फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ रखा गया था लेकिन विवाद के चलते इस फिल्म का नाम ‘लवयात्री’ कर दिया गया है. इस फिल्म के नाम के लिए कईं हिन्दू संघटनों ने भी एतराज जताया था जिसके बाद इस नाम को बदला गया.

courtesy

फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में वरीना से पूछा गया कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है कि उन्हें सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं. इसके जवाब में एक्ट्रेस वरीना कहती हैं कि, ‘मुझे यह एक सपने जैसा लग रहा है. यह एक बहुत बड़ी फिल्म है और उन्हें पता है कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है’. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह सलमान की बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने मुझे अपने बैनर तले लॉन्च किया है.

courtesy

सलमान के बारे में वरीना आगे बात करते हुए कहती हैं कि, ‘वह काफी अच्छे व्यक्ति हैं. वह हर चीज के लिए हमेशा पॉजिटिव रहते हैं. उन्होंने पूरी फिल्म के दौरान मुझे सपॉर्ट किया है. मेरे लिए तो सलमान खान रियल लाइफ हीरो हैं. उनके कारण मेरी पूरी जिंदगी बदल गई है. इसके बावजूद कि मैं एक अलग बैकग्राउंड से आती हूं तब भी सलमान ने मुझे इतना बड़ा ब्रेक दिया है’.

courtesy

फिल्म की बात करें तो यह एक गुजराती आधारित फिल्म है. इस फिल्म में वरीना और आयुष के जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. साथ ही इस फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 26 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles