शमा ने वियतनाम में सेलिब्रेट किया मंगेतर जेम्स का बर्थडे, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस और मॉडल शमा सिकंदर हमेशा से ही अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फ़ोटोज़ अपलोड हुए हैं. जिनमें लुक और ड्रेसिंग सेंस पर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शमा के करीब 10 लाख फ़ॉलोवर्स हैं. हाल ही में वह वापस से चर्चा में आ गई हैं.

दरअसल शमा ने इन दिनों अपने वेकेशन को एन्जॉय करते हुए फोटो अपलोड किए हैं. जिसमें उनके मंगेतर और बिजनेसमैन जेम्स मिलीरॉन भी नजर आ रहे हैं. वियतनाम में अपनी छुट्टियां बीता रही एक्ट्रेस ने वही पर अपने मंगेतर जेम्स का भी बर्थडे एन्जॉय किया. शमा ने बताया कि वियतनाम एक बहुत ही खूबसूरत शहर है. और हमने बीच पर जाकर जेम्स का बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

courtesy

शमा बताती हैं कि, ‘हम काफी दिनों से बहुत काम कर रहे हैं और आराम का वक्त नहीं मिला. इसके अलावा मैं लंबे वक्त से वियतनाम जाना चाहती थी तो मुझे लगा कि बढ़िया होगा कि जेम्स का बर्थडे वहीं सेलिब्रेट किया जाए’. उन्होंने बताया कि, ‘हमने सितारों के नीचे बढ़िया डिनर किया और जेम्स को बहुत अच्छा लगा. जेम्स ने कहा कि यह उनका अब तक का सबसे अच्छा बर्थडे था. मुझे खुशी है कि मैं उनके लिए ऐसा कर सकी’.

वेब सीरीज ‘माया’ और शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से यूट्यूब पर नाम कमाने  वाली टीवी ऐक्ट्रेस शमा सिकंदर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गईं तस्वीरों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहती हैं. टीवी सीरियल ’ये मेरी लाइफ है’ से शमा मशहूर हुई थीं और उसके बाद उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया. कुछ रिऐल्टी शो और टीवी प्रोग्राम भी उन्होंने होस्ट किए हैं. शमा की बात करें तो वह अभी तक कईं शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 38 साल की शमा टीवी सीरियल ‘ये है लाइफ’ में भी काम कर चुकी हैं. इस सीरियल में वो मुख्य किरदार में नजर आई थीं, जिसे दर्शकों ने भी खूब सराहा था. सीरियल में उनका किरदार एक सिंपल लड़की का था.

Published by Yash Sharma on 26 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles