आमिर को कई बार साथ में काम करने की बात कह चुके हैं अमिताभ, कहा- हर बार किया इनकार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आने वाले हैं. काफी इंतजार के बाद आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर के रिलीज होते ही यह यूट्यूब के ट्रेंड में आ गया था. ट्रेलर को रिलीज हुए अभी तक सिर्फ पांच घंटे हुए और 4 मिलयन से ज्यादा लोगों ने ट्रेलर को देख लिया  है.

गुरुवार को मुंबई में ‘ठग्स ऑफ ह‍िन्दोस्तान’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. ट्रेलर लांचिंग के दौरान फिल्म मुख्य भूमिका निभा रहे सदी के महानायक और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान मौजूद रहे. प्रेस कांफ्रेस के दौरान अमिताभ और आमिर से कई सवाल पूछे गए, लेकिन एक ऐसा सवाल एक पत्रकर ने पूछा कि ब‍िग बी को काफी पसंद आया और वे हंसने लगे. बाद में बड़े ही शानदार तरीके से फिर इस सवाल का उन्होंने जवाब दिया.

दरअसल सवाल यह था कि, आप दोनों इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर हैं, लेकिन कभी साथ काम क्यों नहीं किया? इस सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, “ये अब तक का सबसे महत्वपूर्ण सवाल है. मैंने कई बार खुद आमिर से कहा, साथ काम करते हैं. लेकिन वो हमेशा मना कर देते थे.” इस दौरान ब‍िग बी ने ये राज भी खोला- “मैंने आमिर को कई आइड‍िया भी द‍िए, बोला- भाईसाहब किसी पर तो साथ काम कर लेते हैं. लेकिन ये बस मेरी बात सुनते और कहते, हां देखते हैं.”

ब‍िग बी ने से हंसते हुए कहा, “मैंने तो कई बार पूछा. अब आप भी पूछ‍िए इनसे, आख‍िर क्यों नहीं किया अब तक काम.”  इसके बाद फिर आमिर ने इस सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा, “कई प्रोजेक्ट ऑफर हुए थे, लेकिन मामला जमा नहीं. वजहें कई तरह की रहीं. लेकिन मैं ऐसा सोच भी नहीं सकता कि मुझे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ऑफर हो और मैं उसे मना कर दूं.”

आपको बता दें कि, यह पहली बार है जब बड़े पर्दे पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होगी. फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ‘का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. फिल्म से अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles