कभी आमिर खान की ‘बहू’ के प्यार में पागल थे रणबीर, हर दिन जाते थे सेट पर मिलने

Get Daily Updates In Email

‘रॉकस्टार’, ‘संजू’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर 36 साल के हो चले हैं. 28 September 1982 को जन्में रणबीर कपूर आज बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टरों में गिने जाते हैं. शायद यहीं वजह है कि रणबीर कपूर की कई बॉलीवुड एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. इनमें से कैटरीना कैफ या दीपिका पादुकोण को आप अच्छी तरह से जानतें हो, लेकिन आज हम आपको रणबीर कपूर की एक ऐसी एक्स गर्लफ्रेंड से मिलवाने जा रहे हैं. जिनके बारे में आप ने  न कभी सुना होगा न कभी रणबीर के साथ देखा होगा.

courtesy

जी हाँ! दरअसल हम बात करें रहे है बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की पत्नी हैं और आमिर खान की बहू अवंतिका की. बता दें कि, इमरान खान आमिर की बहन के बेटे हैं, जिस नाते अवंतिका आमिर की बहू कहलाई. ऐसा कहा जाता है कि रणबीर अवंतिका को इतना पसंद करते थे कि हर दिन उनके टीवी सीरियल ‘जस्ट मोहब्बत’ के सेट पर उन से मिलने चले जाते थे. दोनों लगभग पांच साल तक रिलेशन रहे थे. लेकिन बाद में किसी कारण के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था. यह बात 90 के दशक की है.

रणबीर ने अवंतिका से ब्रेक-अप के बाद फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर थीं. बताया जाता है कि इस फिल्म में काम करने के दौरान रणबीर का सोनम के साथ अफेयर शुरू हो गया था. हालांकि कभी दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा. खैर फ़िलहाल तो रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में है. दोनों की ये जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर भी आने वाली है.

रणबीर कपूर और आलिया जल्द ही  फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (‘Brahmastra’) में नजर आने वाले  है. इस फिल्म को लेकर अभी कुछ दिन पहले आलिया ने कहा था कि, ‘हम इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं. यह एक कदम आगे की चीज है. यह सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगा.’ आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में ग्राफ़िक्स पर सबसे ज्यादा पैसा खर्च किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Issa wrap!!

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

इस फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है. फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. साथ ही यह भी बता दें कि इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ के पार है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले वर्ष 15 अगस्त पर रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles