‘कसौटी-2’ में हिना के किरदार के लिए उर्वशी ने कहा, ‘हिना पूरी ईमानदारी से यह रोल निभाएंगी’

Get Daily Updates In Email

मशहूर फिल्म और टेलीविज़न प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिन्दगी की 2’ की शुरुआत हो चुकी है. 25 सितम्बर से शुरू हुए इस फेमस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 10 साल पहले सुपरहिट शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ का ही यह दूसरा पार्ट है. जिसका दर्शकों को काफी समय से इंतज़ार था. शो के मुख्य किरदार में इस बार एरिका और पार्थ निभा रहे हैं.

सीरियल शुरू होते ही एक्ट्रेस हिना खान के किरदार कोमोलिका की भी चर्चा तेज हो गई है. ऐसे में जिसने पिछले सीजन में कोमोलिका के रोल को अदा करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया सीरियल के दूसरे पार्ट को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. उन्होंने नए शो में अपने किरदार को निभाने वाले जिस कलाकार का नाम लिया है वह दर्शकों के सामने कई रोज खोल देगा. पुरानी कोमोलिका ने हिना खान का नाम लेते हुए जो रिएक्‍शन दिया है वह काफी चौंकाने वाला है.

courtesy

उर्वशी ढोलकिया ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनमें कसौटी जिंदगी की 2 को लेकर काफी उत्‍सुकता है. उन्‍होंने कहा कि, ‘एकता कपूर ने 18 साल पहले मुझ पर जो विश्‍वास दिखाया था वैसा ही विश्‍वास वह हिना खान पर भी दिखा रही हैं. एकता के पास टैलेंट को पहचानने की नजर है उन्‍हें जैसा काम चहिए होता था वैसा ही उन्होंने मुझसे करवाया था. मुझे लगता है वह हिना से भी वैसा ही काम निकलवाएंगी. मैं पूरी ईमानदारी से हिना को गुड लक कहना चाहूंगी’.

courtesy

उन्‍होंने हिना और अपने बीच हो रही तुलना के बारे में कहा कि तुलना तो होगी ही आप इसे रोक नहीं सकते. उन्‍होंने यह भी कहा कि वह हिना को नहीं जानती और बस इंडस्‍ट्री की पार्टी आदि में मिलती हैं. कसौटी के दूसरे सीजन में कमोलिका पहले से ज्यादा ग्लैमरस अंदाज में नजर आएंगी. एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कमोलिका के लुक और वार्डरोब का हिंट दिया था. एकता कपूर ने कोमोलिका के बैक लुक की फोटो है.

Published by Yash Sharma on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles