‘पटाखा’ फिल्म के लिए मैंने कई चीजें सीखी तो कई चीजें भूलनी भी पड़ी- सुनील ग्रोवर

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी के लिए पहचाने जाने वाले सुनील ग्रोवर अब एक्टिंग की शुरुआत भी कर चुके हैं. इन दिनों सुनील ग्रोवर अपनी आने वाली फिल्म ‘पटाखा’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में होना सुनील ग्रोवर के लिए काफी अच्छे लक की बात है. इस फिल्म को लेकर हाल ही में सुनील ग्रोवर में कहा कि, ‘इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने कई चीजें सीखी तो उन्हें कई चीजें भूलनी भी पड़ी.

Courtesy

विशाल भारद्वाज के साथ काम करने को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा कि, ‘एक व्यक्ति होने के नाते किरदार को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण था. इसलिए शुरुआत में मैं वैसा करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब मैंने विशाल सर के साथ चीजों पर चर्चा करनी शुरू की, तो मेरा दृष्टिकोण बदला.’ आगे सुनील ने कहा, ‘विशाल सर व्यापक तरीके से सोचते हैं लेकिन मैं सिर्फ अपने किरदार के बारे में सोच रहा था. इसलिए विशाल सर के साथ करने से मैं भी अलग तरीके से सोचने लगा. मैंने सर से नई चीजें सीखने के लिए कई चीजें भूली भी.’

Courtesy

बताते चलें इस फिल्म में सुनील राजस्थानी किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. जिसके लिए उन्हें राजस्थानी लहजा भी सीखना पड़ा. ‘पटाखा’ फिल्म कल रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म की कहानी राजस्थान के लेखक चरण सिंह पथिक की कहानी ‘दो बहनें’ पर बेस्ड है. इस फिल्म में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और विजय राज लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है.

‘पटाखा’ का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान ने सान्या मल्होत्रा की तारीफ भी की थी. आमिर के साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म का ट्रेलर देखकर फिल्म की तारीफ कर कहा था कि वे इसा फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles