फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखने को मिली आमिर-अमिताभ की जुगलबंदी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ का ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म ने शुरुआत से ही खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म को वर्ष 1795 में अंग्रेजों के शासन के समय को आधार बनाकर बनाया गया है. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे फिलिप मेडोस टेलर की बुक ‘ठग’ से लिया गया है. यह उस समय की कहानी है जब अंग्रेजी शासन भारत में था और यह सारे ठग उनसे उनका कीमती सामना चुरा लेते थे.

फिल्म के ट्रेलर में सबसे पहले अमिताभ बच्चन की बहुत ही शानदार एंट्री को बताया गया है. जो कि फिल्म में समुद्री लुटेरे के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ के किरदार का नाम खुदाबख्श होता है जो कि अंग्रेजों से उनके माल की चोरी करता है. और भारत से अंग्रेजों को भगाने का भरपूर प्रयास करता है. अमिताभ की बेटी का किरदार इसमें फातिमा निभा रही हैं. फातिमा के किरदार का नाम इसमें जाफिरा होता है. वह तीरंदाजी में प्रख्यात होती है जो उसने उसके पिता से सीखती हैं.

इसके बाद फिल्म में लीड रोल निभा रहे आमिर खान की एंट्री देखने को मिली जो कि कानपूर के एक छोटे से गाँव से होता है. फिरंगी नाम का किरदार प्ले कर रहे आमिर ट्रेलर में काफी रंग मिजाज स्वभाव के दिखे. वह अंग्रेजों को अपने इशारे पर नचाते रहते हैं. ट्रेलर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक डांसर के रूप में नजर आईं.

निर्देशन की बात करें तो विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी फिल्म के ट्रेलर में भरपूर एक्शन ड्रामा देखने को मिला. फिल्म में पहली बार दो सुपरस्टार आमिर और अमिताभ एक साथ कर रहे हैं, इस वजह से भी यह फिल्म बहुत ख़ास है. ट्रेलर में जबरदस्त डायलाग और एक्शन देखने को मिला है. सुपरस्टार्स से सजी इस फिल्म में आमिर कॉमेडी का तड़का भी लगाते नजर आए. फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी. फिल्म अगले महीने दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

 

Published by Yash Sharma on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles