‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत, ‘मंटो’ ने कमाए महज 2 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर हर सप्ताह कईं नई मूवी रिलीज़ होती है. कोई मूवी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन रह कर कमाए के अच्छे रिकॉर्ड बनाती है तो कोई फिल्म रिलीज़ होते ही कुछ दिन में सिनेमाघरों से हट जाती है. पिछले सप्ताह शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जहां धीमे रफ्तार से कलेक्शन कर रही है तो वहीं फिल्म ‘मंटो’ बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कारोबार नहीं कर पाई है.

courtesy

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को रिलीज हुए 6 दिन बीत चुके हैं. इन 6 दिनों में यह फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मंटो’ पर भारी पड़ती हुई दिखाई दी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मंटो’ और शाहिद की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुई थीं. हालांकि यह दोनों ही फिल्में बजट निकालने में नाकामयाब हुईं लेकिन कलेक्शन के मामले में शाहिद की फिल्म ‘मंटो’ से आगे जरूर निकल गई है.

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का वीकेंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया है. वीकेंड में कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी के बाद इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई है. ऐसा ही हाल ‘मंटो’ फिल्म का भी है. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शुरुआत बहुत ही खराब हुई थी लेकिन वीकेंड में इस फिल्म को कुछ फायदा जरूर मिला. वीक डेज में इस फिल्म का कलेक्शन बहुत खराब हो गया है. इन दोनों ही फिल्मों का चौथे दिन का कलेक्शन आ गया है जिसमें भारी गिरावट देखी गई.

courtesy

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ने बुधवार को मात्र 2.65 करोड़ कमाए हैं. फिल्म का कुल बजट 55 करोड़ है लेकिन फिल्म ने अभी तक कल के कलेक्शन के हिसाब से 31 करोड़ रुपए कमाए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ‘मंटो’ फिल्म ने पहले दिन 45 लाख, दूसरे दिन 70 लाख, तीसरे दिन 80 लाख, चौथे दिन 35 लाख और पांचवें दिन 30 लाख का कलेक्शन किया. अनुमान के मुताबिक इस फिल्म ने छठे दिन भी करीब 30 लाख का कलेक्शन किया है. यानी कि ‘मंटो’ फिल्म कुल मिलाकर 2 करोड़ 90 लाख का कलेक्शन कर चुकी है. जबकि इस फिल्म का कुल बजट 25 करोड़ है.

courtesy

कलेक्शन को देख कर यही कहा जा रहा है कि फिल्म ‘मंटो’ अपना बजट भी नही निकाल पाएगी. तो वहीं फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को भी अपने बजट कलेक्शन तक पहुंचने में काफी दिक्कत होने वाली है.

Published by Yash Sharma on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles