बिग बॉस-12: टास्क के दौरान एक-दूसरे से भिड़े दीपिका और सबा, टास्क में सिंगल्स ने मारी बाजी

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस का हर दिन ऐसे तो हंगामेदार होता है. जब से बिग बॉस का सीजन 12 शुरू हुआ है तभी से शो कुछ ना कुछ लेकर चर्चा में रहता है. कभी रिलेशन को लेकर तो कभी टास्क को लेकर बिग बॉस के घर में हंगामे होते रहते हैं. ऐसे में ही शो के कल के एपिसोड में समुद्री लुटेरे नाम का टास्क किया गया, जिसमें सिंगल्स को जोड़ियों को टार्चर कर उनसे गोल्डन प्लेट हासिल करनी थी.

कल के एपिसोड में हुए टास्क में सिंगल्स ने टास्क को जीतने के लिए जोड़ियों पर हर तरह के पैतरें अपना लिए थे. साथ ही घर के सदस्यों में खूब सारी बहस और झगड़ा भी देखना को मिला था. खान बहनों में से सिंग्लस ने सोमी खान का चयन किया था. जिन्हें खूब सारी यातनाएं दी जाती हैं. उन्हें यातनाएं देने के लिए शैम्पू से नहलाने की शुरूआत की जाती है. दीपिका कक्कड़, करणवीर और नेहा शैम्पू के सहारे सोमी को यातनाएं देने की कोशिश करते हैं. शैम्पू उनके बाल के सहारे उनकी आंखों में चला जाता है जिसकी वजह से सोमी का बुरा हाल हो जाता है. इसे देख कर सोमी की बहन सबा तब दीपिका और बाकी सिंगल्स पर चिल्लाने लग जाती हैं.

courtesy

इसके बाद टॉर्चर चेयर के लिए अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी को चुना गया था. जहां टॉर्चर चेयर पर जसलीन पहुंची थीं. जसलीन को दीपिका और करणवीर ने पानी, शैंपू और पाउडर से प्रताड़ित किया और कुछ देर बैठने के बाद वह भी कुर्सी से उठ गईं. जसलीन अपने साथ हुए टॉर्चर से काफी चिढ़ गईं और गुस्‍से में उठ गईं और यह रिंग भी सिंगल्‍स को मिली. इसके बाद टार्चर चेयर पर शिवाशिष को बुलाया गया. जहां उनपर भी सिंगल के द्वारा खूब टार्चर किया गया था. जिस पर वह भी करणवीर पर चिल्ला उठे. दोनों में खूब बहस भी होती दिखी.

courtesy

इस टास्क के पहले दिन जोड़ियों ने भी सिंगल्स को टार्चर कर उनसे गोल्डन रिंग हांसिल करने की कोशिश की थी. जहां सिंगल्स ने जोड़ियों से दो गोल्डन प्लेट्स हांसिल की, वहीं जोड़ियों ने भी सिंगल्स से दो प्लेट्स हासिल की थी. अब इस टास्क की जीत का फैसला ऐसे किया जाएगा कि जिसने कम समय में रिंग्स हासिल की होगी उसे ही विजेता घोषित किया जाएगा. और इसके साथ ही सिंगल्स की टीम इस टास्क में विजेता घोषित हुई.

Published by Yash Sharma on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles