बिग बॉस-12 में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की एंट्री, घर के सदस्यों को दिखाएंगे आइना

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस-12 के शुरू होते ही शो में रोज नए धमाके देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस के घर में 17 कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमाने दाखिल हुए हैं. इन्होंने अपनी स्ट्रेटजी के अनुसार दर्शकों पर प्रभाव छोड़ना शुरू कर दिया है. सभी कंटेस्टेंट अपने आप में बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं. लेकिन वहीं ‘बिग बॉस 11’ के चर्चित कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को कुछ ही चेहरे प्रभावी लगे हैं.

विकास गुप्ता ने एक ट्वीट कर बताया है कि, ‘इस साल बिग बॉस 12 में मैं दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, श्रीसंत, दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी को देखने वाला हूं. इनका फर्स्ट इम्प्रेशन सबसे अच्छा है’. बिग बॉस 12 को रोमांचक बनाने के लिए शो के मेकर्स ने सीजन 11 के ‘मास्टरमाइंड’ विकास गुप्ता की एंट्री करवाने का फैसला किया है.

गुरुवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में विकास गुप्ता नजर आएंगे. ‘खुलासे की रात’ सेगमेंट में वे सभी घरवालों की क्लास लेते दिख रहे हैं. ट्विटर पर जारी प्रोमो में वे नेहा पेंडसे, सृष्टि, श्रीसंत को आइना दिखाते हैं और उर्वशी वाणी की तारीफ करते हैं. विकाश वहां नेहा, श्री संत और उर्वशी को समझाते हुए नजर आएंगे. वहीं वह कहते ही इस सीजन में वह उर्वशी से काफी इम्प्रेस है. उन्होंने टीम के खिलाफ जा कर जो आवाज़ उठाई है वह तारीफ के काबिल है.

विकास कंटेस्टेंट श्रीसंत की भी क्लास लेते हैं. विकास से कहते हैं कि, ‘मैं जब शो में आया था बिल्कुल आपकी तरह था. मैंने घर से भागने की कोशिश की, इमोशनल हुआ. आप गेम नहीं खेल रहे हो. हर बात पर गेम छोड़ने की बात करते हो. अगर ऐसी रहा तो आप बाहर हो जाओगे लेकिन इसमें नुकसान आपका होगा’.

वहीं सृष्टि से विकास ने कहा कि, ‘जब आपके साथ कुछ होता है जो आप चीखते हैं, चिल्लाते हैं. आपको लगता है कि जो सेलेब नहीं उनके मुंह नहीं लगना है. लेकिन ऐसा नहीं है. इस घर में सब बराबर हैं. सभी से बातें करनी पड़ेगी. आपकी एक्साइटमेंट कहां है. आप नजर नहीं आते हैं’.

Published by Yash Sharma on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles