मुंबई इवेंट में पहुंचीं आलिया, कहा- ‘मां को खिड़की से फेंके जाने वाला सीन देख रह गई थीं शॉक्ड’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के बाद आलिया अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल में नजर आएंगी. अभी हाल ही में इस फिल्म से जुड़े कुछ किस्से उन्होंने शेयर किए हैं.

दरअसल आलिया मुंबई के एक इवेंट में हाल ही में पहुंची थीं. जहां उन्होंने बताया कि,’ये बहुत शानदार है. मेरे लिए अपने पापा के निर्देशन में काम करना किसी सपने के पूरे होने जैसा है. इससे ज्यादा मैं क्या दुआ करूं. ये अनुभव यकीनन बहुत खास होने वाला है.’ इसके बाद आलिया फिल्म सड़क से जुड़ी अपने बचपन की कुछ खास बातें शेयर की.

View this post on Instagram

🎈

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया ने कहा, ”मैं बहुत छोटी थी जब मैंने पहली बार फिल्म ‘सड़क’ देखी थी. उस वक्त मैं हैरान रह गई थी, जब मैंने फिल्म में अपनी मां को खिड़की से बाहर फेंकते हुए देखा था. मैंने वो सीन पॉस करके पापा से पूछा था कि वो ऐसा कैसे कर सकते हैं. वो मेरी मां को खिड़की से बाहर कैसे फेंक सकते हैं. उस वक्त मैं बहुत छोटी थी और मुझे लगता था कि ये सब सच है. मैं काफी घबरा गई थी.”

View this post on Instagram

pixie dust ✨ @atelierzuhra

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हांलकि इस फिल्म से पहले आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (‘Brahmastra’) में नजर आने वाली है. इस फिल्म को लेकर अभी कुछ दिन पहले आलिया ने कहा था कि,‘हम इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं. यह एक कदम आगे की चीज है. यह सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगा.’ आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में ग्राफ़िक्स पर सबसे ज्यादा पैसा खर्च किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है. फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. साथ ही यह भी बता दें कि इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ के पार है.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ 📸 @jayeshoo

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

दरअसल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कम्प्यूटर ग्राफिक्स पर ही 200 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी महंगी है. फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर और फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. इन दोनों कलाकारों के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाडिया भी फिल्म में मुख्य किरदार में होंगे. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले वर्ष 15 अगस्त पर रिलीज होगी.

इस फिल्म के बाद आलिया फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल में नजर आएंगी. फिल्म में आलिया और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो आलिया अपने पिता के सम्मान में इस फिल्म में फ्री में काम करेंगी. आलिया का एक सपना था कि वे एक बार अपने पापा के डायरेक्शन में कोई फिल्म करें, और उनका यह सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. इसलिए आलिया इस फिल्म में फीस के तौर पर कुछ भी नहीं ले रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles