होटल स्टाफ का गाना सुन इमोशनल हुए शंकर महादेवन, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की रिलीज हुई फिल्म राजी के ‘दिलबरो’ गाने में अपनी आवाज देने वाले बॉलीवुड के फेमस सिंगर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल शंकर महादेवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे बैगलोर के एक होटल के दो स्टाफ मेंबर्स शंकर को गाना सुनाते नजर आ रहे हैं. बता दे कि बैगलोर के कॉनरेड होटल में अभी हाल ही में शंकर महादेवन गए थे. जब वे होटल से बाहर निकल रहे थे. तभी अश्विनी और डोयल नाम के दो मेंबर्स ने उन्हें रोककर गाना सुनाया. शंकर को इन दोनों स्टाफ का गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने Instagram अकाउंट से इस गाने का वीडियो शेयर किया है.

बता दें कि महिला स्टाफ मेंबर ने शंकर को ‘मोह मोह के धागे’ गाना सुनाया था. जबकि पुरुष स्टाफ ने शंकर महादेवन के ही क्लासिक सॉन्ग ‘मितवा’ को गाकर सुनाया है. जिस तरह से इस गाने को इस पुरुष स्टाफ ने गाया था उसे सुनकर खुद शंकर भी गाने लगे थे. इसके बाद होटल में मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाई. अंत में दोनों स्टाफ मेंबर्स को शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) ने शुभकामनाएं दीं.

बता दें कि प्लेबैक सिंगर शंकर महादेवन की आवाज लाखों दिलों पर राज करती है. 3 मार्च 1967 जन्में शंकर एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ एक बेहतरीन म्यूजिक कंपोजर हैं. शंकर-अहसान-लॉय एक कम्पोजीशन टीम है और शंकर महादेवन इस टीम के लीड सिंगर हैं. मात्र 5 साल की उम्र से ही शंकर ने संगीत सीखना शुरू कर दिया था और वीणा बजाना सीख लिया था. अपने म्यूजिक करियर में अब तक हिंदी अलावा तमिल, तेलुगू, मराठी, कन्नड़ फिल्मों भी गाना गा चुके हैं.

बात करें पढाई की तो शंकर ने अपने स्कूल की पढ़ाई चेम्बूर के ओएलपीएस स्कूल से की है. इसके बाद इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग से ग्रेजुएशन कर चुके हैं. इन सब के बीच वो संगीत के प्रति समर्पित रहे और सिंगिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत 1998 में आई अपनी पहली एल्बम ‘ब्रेथलेस’ से शुरू किया था. यह उनका डेब्यू एल्बम था और इस एल्बम को लोगों ने जमकर पसंद किया था. इस एल्बम ने शंकर को इतनी पॉपुलैरिटी दी की सिनेमा जगत में भी उन्हें जाना जाने लगा.

Published by Lakhan Sen on 27 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles