अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की लव स्टोरी कनिका कपूर को लगती है पब्लिसिटी स्टंट

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ के गाने ‘बेबी डॉल में सोने दी’ गाने से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सिंगर कनिका कपूर ने हाल ही में बिग बॉस-12 की सबसे चर्चित जोड़ी भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड और शिष्या जसलीन मथारू के अफेयर पर अपनी राय रखी है.

हाल ही में कनिका अपने आने नए एलबम सॉन्ग चीटर मोहन को प्रमोट करने कानपुर पहुंचीं जहां उन्होंने अनूप जलोटा की लव स्टोरी को लेकर चल रही खबरों पर अपनी राय शेयर की. इस जोड़ी पर बात करते हुए कनिका ने कहा, अनूप जी को बहुत अच्छे से जानती हूं. बेहद शांत स्वभाव के हैं. उनकी लव स्टोरी पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है. मुझे तो यह पब्लिसिटी स्टंट लगता है. फिर भी मान लें अगर उनकी जिंदगी में कोई है और वह उसके साथ खुश है तो इसमें दखलंदाजी नहीं देनी चाहिए.

वहीं अभी कुछ दिन पहले ही जसलीन के पिता के बयान सामने आ आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘मैं इंटरनेट पर चल रही बकवास से बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं. वह (जसलीन) एक ट्रेन सिंगर हैं और कई पोपुलर बॉलीवुड सिंगर के साथ उन्होंने स्टेज शो किया है. हम काफी इज़्ज़तदार फैमिली से हैं और मेरी बेटी पहले से ही इस इंडस्ट्री की एक मशहूर शख्सियत है और इसलिए इस तरह की चीप पब्लिसिटी का कोई मतलब नहीं.’ आगे उन्होंने कहा था कि, ‘वह उनकी पर्सनल लाइफ पर तब तक कोई कमेंट नहीं कर सकते जब तक कि वह उनसे मिलते नहीं हैं’.

अनूप और जसलीन के रिश्ते पर अनूप जलोटा की पूर्व पत्नी सोनाली राठौड़ ने भी एक बयान में कहा था कि, मैं अपने पूर्व पति पर कोई बात क्यों करूं. बस उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि मैं अनूप को उनकी जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देती हूं.’  कनिका कपूर लखनऊ की रहने वाली हैं और शादी के बाद कनिका लंदन चली गई थीं. शादी के बाद कनिका के तीन बच्चे हुए. लेकिन पति से तलाक के बाद कनिका मुंबई सिंगिंग में अपना हाथ आज़माने आईं. कनिका ने ‘बेबी डॉल’ के अलावा ‘टुकुर-टुकुर’, ‘मैं तेरी बार्बी डॉल’,’चिंट्टिया कलाईयॉ वे’, ‘देसी लुक’ जैसे गानों को भी अपनी आवाज दी है.

Published by Lakhan Sen on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles