कौन बनेगा करोड़पति में बच्चे भी लेंगे अब हिस्सा, 2 अक्टूबर से शुरू होंगे KBC जूनियर के रजिस्ट्रेशन

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 10 टीवी पर हर रोज प्रसारित हो रहा है. शो की पॉपुलैरिटी के चलते शो के मेकर्स अब कौन बनेगा करोड़पति जूनियर की तैयारी कर रहे हैं. इसमें बच्चे इस शो को खेलते नजर आएंगे. बच्‍चों के सपनों को साकार करने वाले इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन दो अक्‍टूबर से शुरू होने वाले हैं और उसके बाद चयन की प्रक्र‍िया शुरू की जाएगी.

courtesy

अमिताभ बच्‍चन के इस शो को अब बच्चे भी खेल सकेंगे और वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे. अमिताभ बच्चन ने पिछले एपिसोड के दौरान यह बात कही कि बच्चों के लिए इस शो का रजिस्ट्रेशन 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. यह एक ऐसा मंच होगा जो छ‍िपी हुई प्रतिभाओं को सामने लाने और उनके हौंसले को बढ़ाने का काम करेगा.

courtesy

रजिस्ट्रेशन के बारे में विस्तार से जानकारी सोनी टीवी के ऐप पर दी गई है. ‘कौन बनेगा करोड़पति किड्स स्पेशल’ में शामिल होने वाले बच्चों की उम्र 10 से 14 साल के बीच होनी चाहिए. इसके अलावा योग्‍यता के बारे में बाकी जानकारी जल्‍द ही दर्शकों के सामने बताई जाएगी.यह खबर न केवल बच्‍चों के लिए अच्‍छी है बल्‍कि पैरेंट्स और स्‍कूलों के लिए भी काम की है. जो पैरेंट्स चाहते हैं कि उनका बच्‍चा कौन बनेगा करोड़पति किड्स की हॉट सीट पर पहुंचे और अमिताभ बच्‍चन के सवालों का जवाब दे वो बच्‍चे का पंजीकरण कर सकते हैं. वहीं स्कूल्स भी अपने मेधावी छात्रों का रजिस्ट्रेशन केबीसी किड्स के लिए करा सकते हैं.

बता दें कि हाल ही में केबीसी के सीजन 10 को पहली करोड़पति मिली है. इसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. असम की रहने वाली बिनिता जैन 13वें सवाल का जवाब देने के बाद एक करोड़ का इनाम जीत जाती है. टीज़र में दिखाया गया है बिनिता करोड़पति बनकर कितना महसूस कर रही हैं. इसका फुल एपिसोड 2 अक्टूबर को दिखाया जाएगा. तभी पता चल पाएगा की बिनीता 7 करोड़ की राशि जीत पाती है या नहीं.

Published by Yash Sharma on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles