‘गोल्ड’ से पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं मौनी रॉय, कई स्टार्स के साथ रह चुका है अफेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय को आज कौन नहीं जानता है. हर कोई आज उनकी खूबसूरती का कायल है. मौनी रॉय को बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में गिना जाता है जो काफी कम समय में अपने बलबूते पर फिल्म इंडस्ट्री में नाम कामने में कामयाब हुई हैं. 28 सितम्बर 1985 में जन्मी मौनी रॉय का कल जन्मदिन है. तो चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुडी कुछ खास बातें-

छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर सफर को शुरू करने वाली मौनी राय ने कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की है. फिल्म में मौनी ने अक्षय कुमार की पत्नी का लीड रोल निभाया था. फिल्म में मौनी रॉय काफी ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आई थीं. चौंकाने वाली बात तो है कि फिल्म ‘गोल्ड’ से पहले भी मौनी राय अभिषेक बच्चन की फिल्म  ‘रन’ में एक छोटे से किरदार में नजर आ चुकी हैं.

सबसे ज्यादा फेम मौनी रॉय को टीवी सीरयल नगिन से मिला था. एक्ट्रेस मौनी जितना अपने सीरियल के लिए जानी जाती हैं, उतनी ही वे लव लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि मौनी रॉय का अफेयर टीवी के फेमस अभिनेता गोरव चोपड़ा के साथ भी रह चुका है. ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों में शो ‘पति-पत्नी और वो’ के सेट से प्यार जागा था. लगभग दो साल तक दोनों का अफेयर भी रहा लेकिन बाद में किसी कारण बस रिलेशनशिप टूट गया था.

गौरव से ब्रेकअप होने के बाद मौनी रॉय का नाम टीवी अभिनेता मोहित के साथ जुड़ा था. इन दोनों ने ‘देवो के देव महादेव’ शो में एक साथ काम किया था. हालांकि कभी भी मौनी या फिर मोहित ने इस बारे में कोई बात नहीं की है.  बता दें कि इस समय मौनी के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है.

View this post on Instagram

Like in a big romantic tv series …

A post shared by mon (@imouniroy) on

गोल्‍ड के बाद अब मौनी रॉय करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आएंगी. खबरों के अनुसार ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी नेगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.

Published by Lakhan Sen on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles