‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में आमिर के लुक का बना मजाक, बताया गरीबों का जैक स्पैरो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे बड़ी मूवी मानी जा रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ का ट्रेलर कल रिलीज़ हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में एक्शन ड्रामा और पीरियड तीनों का मिश्रण देखने को मिला है. फिल्म में जहां सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के किरदार को भरपूर एक्शन में दिखाया गया है तो वहीं आमिर के किरदार को थोड़ा फनी और चतुर रूप में दिखाया गया है. जो कि अंग्रेजों के नाम में दम करके रखता है.

फिल्म के ट्रेलर को जहां काफी पसंद किया जा रहा है तो वहीं सोशल मीडिया पर इसका काफी मजाक भी उड़ाया जा रहा है. जहां दर्शक इसमें आमिर और अमिताभ की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं लोग आमिर को ट्रोल करने लगे हैं. कोई आमिर को गरीबों का जैक स्पैरो बोल रहा है तो कोई इसे हॉलीवुड की फिल्म पायरेट्स ऑफ़ कैरबियन की कॉपी बता रहे हैं.

एक ट्विटर यूज़र ने ट्रेलर के चार फोटो को दर्शाते हुए लिखा कि पहला फोटो हॉलीवुड फिल्म पाईरेट्स ऑफ़ कैरबियन की कॉपी लग रही है. दूसरी फोटो के लिए उसने लिखा कि यह ‘बाहुबली 2’ की कॉपी है. वहीं तीसरे फोटो में फाइटिंग सीन को पाईरेट्स ऑफ़ कैरबियन के फिघितंग सीन से जोड़ा है. तो वहीं चौथे फोटो को उन्होने आमिर को गरीबों का जैक स्पैरो बताया है.

वहीं ट्रेलर में फातिमा सना शेख के एक सीन को भी बाहुबली-2 के सीन से जोड़ा जा रहा है. एक सीन में वह हवा में उछल कर तीर चलाती हुई दिख रही हैं जो कि फिल्म बाहुबली-2 में देवसेना पर भी यही सीन दर्शाया गया था. किसी ने आमिर के लुक को उनकी पुरानी फिल्म ‘पीके’ के लुक के समान ही बताया है.

बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो ट्रेलर ने यूट्यूब पर एक घंटे में ही 5 लाख मिले थे. और 24 घंटे में ट्रेलर को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर आते ही वायरल हो चुका है. यह कहानी साल 1795 की है जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत व्यापार करने आई थी लेकिन धीरे-धीरे राज करने लगी.

यशराज बैनर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ बच्चन ‘आजाद’ की भूमिका निभा रहे हैं. जबकि आमिर खान ‘फिरंगी’ बने हैं. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles