तैमूर अली खान का ख्‍याल रखने वाली नैनी को मिलती है देश के राष्ट्रपति से भी ज्यादा सैलरी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात हो गई है. तैमूर की कभी खेलने वाली फोटो तो कभी मस्ती वाली फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है. तैमूर की ज्यादातर फोटो में आपने देखा होगा कि एक सफेद ड्रेस और चश्‍मा लगाये तैमूर की हर छोटी-बड़ी चीजों का ध्यान रखने वाली नैनी भी नजर आती हैं.

नैनी तैमूर का सबसे ज्यादा ख्याल रखती हैं. जब कभी भी तैमूर की मां यानि करीना कपूर खान और पिता सैफ अली खान अपने काम चलते बाहर जाते हैं. तब तैमूर का पूरा ध्यान नैनी ही रखती हैं. लेकिन क्या आपको पता है तैमूर का ध्यान रखने के बदले में नैनी कितनी सैलरी लेती हैं? तो चलिए आज हम आपको बताने वाले हैं नैनी की एक महीने की सैलरी कितनी है.

हमेशा सफ़ेद कपड़ों में नजर आने वाली नैनी का असल नाम नैनी नहीं बल्कि सावित्री है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सावित्री को देश के राष्ट्रपति से ज्यादा वेतन मिलता है. सुनकर आपको यकीन भले ही न हो रहा हो लेकिन यह बात बिल्कल सच है. एक न्यूज़ पोर्टल में छपी खबर के अनुसार, नैनी की एक महीने की सैलरी 1.5 लाख रुपए है.

ऐसा बताया जा रहा है कि शुरुआत में नैनी की इतनी सैलरी थी. लेकिन फ़िलहाल नैनी को एक्‍सट्रा काम करना पड़ रहा है इसलिए उनकी सैलरी 1.75 लाख के आसपास पहुंच जाती है. हालांकि हम इस बात की कोई पुष्टि नहीं करते हैं. दिलचस्प बात तो यह भी है कि नैनी को सैफ अली खान ने एक लग्जरी कार भी दे रखी है. इस कार में नैनी तैमूर को बाहर घुमाने ले जाती हैं.

नैनी को यह नौकरी जुहू की एक एंजेसी ने दी है. यह एजेंसी ने  बॉलीवुड  की बड़ी बड़ी हस्तियों के बच्चों को संभालने के लिए नैनी का इंतजाम किया है. इसी एजेंसी ने ही सोहा अली खान और तुषार कपूर के बच्‍चों को संभालने के लिए भी नैनी दी है. यह एजेंसी पहले कुछ महीनों की ट्रेनिग देती है. इसके बाद नैनीओं का बैकग्रांउड, मेडिकल और फाइनेंशियल वैरिफिकेशन होता है. तब जाकर अंत में नैनीयों को यह कार्य दिया जाता है.

Published by Lakhan Sen on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles