फिल्म ‘शरारत’ की स्क्रीनिंग के दौरान एक महिला दर्शक ने अभिषेक को कहा था ‘बंद कर दो एक्टिंग’

Get Daily Updates In Email

स्टार किड्स की बात हो और ऐसे में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक की बात की ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. चाहे अभिषेक अपनी फिल्मों में पिता के बराबर नाम नहीं कमा पाए हों लेकिन दर्शकों को हमेशा उनसे उम्मीद रहती है. पिछले दो साल से बड़े पर्दे से गायब रहे अभिषेक बच्चन ने फिल्म ‘मनमर्जियां’ से वापसी की है. इस फिल्म में अभिषेक के निभाए गए किरदार रॉबी को दर्शकों से प्यार भी मिल रहा है. इस फिल्म के लिए भले उनकी एक्टिंग को दर्शकों का प्यार मिल रहा लेकिन बहुत बार उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए बहुत बातें सुनने को मिलती हैं.

courtesy

दर्शकों ने हमेशा ही अभिषेक की एक्टिंग की तुलना उनके पिता अमिताभ बच्चन से की है. हाल ही में जूनियर बच्चन ने एक मीडिया समिट में बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ और करियर के बारे में बहुत सारे राज शेयर किए थे. इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ का एक बेहद मजेदार किस्सा शेयर किया. अभिषेक बच्चन ने बताया कि फिल्म ‘शरारत’ की स्क्रीनिंग के दौरान एक महिला ने उनकी एक्टिंग को लेकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था.

courtesy

अभिषेक बच्चन और हर्षिता भट्ट की फिल्म ‘शरारत’ 2002 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए अभिषेक दर्शकों का रिस्पांस जानने के लिए एक थिएटर गए थे. दर्शकों का रिस्पांस जानने के लिए वह थिएटर के बाहर बस स्टैंड पर खड़े हो गए. फिल्म के इंटरवल के दौरान एक महिला थिएटर से बाहर आई और उनके पास आकर एक जोरदार थप्पड़ मारा. महिला ने थप्पड़ मारते हुए कहा कि परिवार का नाम बदनाम कर रहे हो एक्टिंग बंद करो दो. उस थप्पड़ को याद करते हुए अभिषेक ने बताया कि, ‘वह उस बात को कभी नहीं भूल सकते हैं’.

फिल्मों की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही अपनी पत्नी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. दोनों की जोड़ी अनुराग कश्यप और सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में दिखेगी. अनुराग के निर्देशन में बनने वाली ‘गुलाब जामुन’ एक कॉमेडी फिल्म होगी. बताया जा रहा है कि अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

Published by Yash Sharma on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles