फ्लिप्कार्ट के बाद अब अमेज़न की महासेल ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ 10 अक्टूबर से होगी शुरू

Get Daily Updates In Email

देशभर की फेमस ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 10 अक्टूबर से आकर्षित ऑफर लेकर आ रही है. दरअसल अमेज़न डॉट इन ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ (Great Indian Festival) ऑफर की शुरुआत 10 अक्टूबर से करने वाली है. यह सेल (ऑफर) पांच दिन तक चलेगी. सबसे खास बात यह है कि अगर आप इस सेल का हिस्सा बनना चाहते हैं तो अच्छा होगा कि आप पहले ही सेल प्राइम सदस्य बन जाएं. इससे फायदा यह होगा कि हर साल की तरह इस साल भी यह सेल प्राइम सदस्यों के लिए जल्दी शुरू कर दी जाएगी.

त्यौहार संबंधी और घरेलू आवश्यकताओं की संपूर्ण खरीदारी करने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए अमेज़न ने दिल्ली में अपना पहला  ‘अमेज़न फेस्टिव होम’लॉन्च कर दिया है. ‘अमेज़न फेस्टिव होम’ के अंतर्गत आप अपने रोजमर्रा के इस्तेमाल होने वाली सारी चीजें यहां मिलेंगी. इस ‘अमेज़न फेस्टिव होम’ में सैंकड़ों भर से ज्यादा टॉप इंडियन ब्रैंड्स की चीजें मिलेंगी. इसके अलावा भी बहुत सी खास चीजें यहां आपको खरीदने को मिलेंगी.

‘अमेज़न फेस्टिव होम’ (Amjon Festive Home) लॉन्च के दौरान ऐमजॉन इंडिया में कैटिगरी मैनेजमेंट के वाइस प्रेजिडेंट मनीष तिवारी भी मौजूद थे. इस खास मौके पर उन्होंने कहा, ‘हमारे ग्राहक त्यौहारों की तैयारी कर रहे हैं और अमेज़न फेस्टिव होम में उनके लिए भारत के सबसे बड़े ब्रैंड्स हैं. अमेज़न डॉट इन के फेस्टिव होम में सभी उत्पाद तो हैं ही साथ ही इसे हमारा और हमारे भागीदारों का सहयोग भी प्राप्त है.

आगे उन्होंने कहा कि जैसे खोजपरक वित्तीय विकल्प (सर्च ओरियंटेड फाइनैंशल ऑप्शंस), इंस्टॉलेशन और बिक्री के बाद की सेवा आदि शामिल है. हमने विक्रेताओं, भागीदारों को ब्रैंड्स के साथ मिलकर काम किया है, ताकि ग्राहकों को त्यौहारों में खरीदारी के दौरान बड़ा एवं बेहतर अनुभव मिले.

अमेज़न की इस विशाल सेल को टक्कर देने के लिए देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट( Flipkart) भी मैदान में डट कर खड़ी हुई है. शायद यहीं वजह है कि कंपनी ने पहले ही अपनी फेस्टिव सेल + ‘द बिग बिलियन डेज’ (The Big Billion Days)  को शुरू कर  दिया था. फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों ही देश की सबसे फेमस ई-कॉमर्स कंपनिया है. दोनों ही कंपनी इस बार अपने ग्राहकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles