बिग बॉस के कंटेस्टेंट श्रीसंत चाहते हैं कि दीपिका कक्कड़ उनकी वाइफ से जरुर मिलें

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न के फेमस शो बिग बॉस ने शुरू होते ही दर्शकों के दिलों में उत्साह और रोमांच भर दिया है. हर कंटेस्टेंट शो में एक-दूसरे से अच्छी बॉन्डिंग बनाने में लगा हुआ है. शो को शुरू हुए दो सप्ताह होने वाले हैं और शो में कईं तरह के उतार-चढ़ाव दिखने शुरू हो गए हैं. जहां एक ओर शो में जोड़ियों का अपना रंग देखने को मिल रहा है तो वहीं सिंगल्स भी आपस में बॉन्डिंग बनाने में लग गए हैं.

courtesy

शो के सिंगल्स प्लेयर श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, नेहा पेंडसे, करणवीर बोहरा और सृष्टि अरोड़ा की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. ये सभी प्लेयर अपने आप को सेफ करने और किसी भी टास्क को जीतने के लिए एक साथ नजर आते हैं. शो की स्ट्रांग कंटेस्टेंट मानी जा रहीं दीपिका कक्कड़ और क्रिकेटर श्रीसंत की भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

courtesy

हाल ही में दोनों का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ बात कर रहे हैं. श्रीसंत इस दौरान कहते हैं कि सभी लोग शनिवार को डिजाइनर कपड़े पहनते हैं. जिसके बाद दीपिका तुरंत कहती हैं कि नहीं ऐसा नहीं है. दीपिका कहती हैं कि वह घर में जो भी कपड़े पहन रही हैं वह सब उन्होंने खुद डिजाइन किए हैं. दीपिका आगे बताती हैं कि वह कपड़ों का मटेरियल खरीदती हैं और फिर उन्हें अपने हिसाब से डिजाइन कराती हैं. दीपिका की इन बातों को सुनकर श्रीसंत भी चौंक जाते हैं और कहते हैं कि आपको मेरी पत्नी से एक बार जरुर मिलना चाहिए. क्योंकि वह खुद के कपड़ों को लेकर बहुत खर्चा करती हैं.

courtesy

बता दें कि श्रीसंत इससे पहले भी दीपिका की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि, ‘दीपिका ऐसी इंसान हैं जिसे सुंदर दिखने के लिए ज्यादा एफर्ट नहीं लगाना पड़ता है’. दीपिका वैसे भी काफी मजबूत दावेदार मानी जा रही हैं. वहीं श्रीसंत के गुस्से और लड़ाई झगड़े को लेकर पिछले सप्ताह वीकेंड के वार में सलमान ने भी उन्हें समझाया था.

Published by Yash Sharma on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles