बिग बॉस-12: शो से बाहर होंगे अनूप जलोटा, लाइव कॉन्सर्ट के चलते शो को समय से पहले जाएंगे छोड़कर

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस-12 के दूसरे हफ्ते में कईं धमाकेदार नजारे घर में देखने को मिले हैं. दूसरा हफ्ता भी लगभग पूरा होने जा रहा है. शो के कल के एपिसोड में हर बार की तरह ही घर की सुबह गाने के साथ हुई जो कि पूरी शांति और हंसी-मज़ाक के साथ शुरू हुई. बिग बॉस में इस बार जोड़ियों और सिंगल्स की थीम रखी गई है. जिसमें कई कॉमनर जोड़ियां घर के सदस्य के रूप में आई वहीं कईं सेलेब्रिटी भी घर के सदस्य बने हैं.

courtesy

शो के सबसे मशहूर जोड़ी के रूप में अपनी पहचान बना चुके अनूप और जसलीन के लिए अब एक खबर आई हैं. खबर की मानें तो अनूप इस शो से बाहर होने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक भजन सम्राट ने कहा है कि उनका कंसर्ट है और वह चाहते हैं कि उनको बिग बॉस शो से उन्हें समय से पहले ही बाहर कर दिया जाए. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि वह मानते हैं कि वह बिग बॉस के घर में एक माह तक रहेंगे और इन दिनों को वह खूब इंज्वाय करेंगे.

courtesy

रिपोर्ट के अनुसार 27 अक्टूबर को अनूप का अमेरिका के कैलीफोर्निया में एक लाइव कंसर्ट शो होने वाला है. इस शो में अनुप जलोटा को शामिल होना लगभग तय है. इस कंसर्ट का इंविटेशन कार्ड मीडिया के हाथ भी लग चुका है. यह शो फंडरेजर शो है. इस इंविटेशन में अनूप जलोटा का नाम होने से अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि भजन सम्राट का घर से बाहर होना तय है.

courtesy

बता दें कि शो का 11 वां एपिसोड लगभग पूरा हो चुका है. शो में कईं तरह के धमाके देखने को मिल रहे हैं. शो में हाल ही में हुए लग्जरी बजट टास्क में दो टीम्स बनाई गई थे. जिसमें सिंगल्स और जोड़ियों के बीच यह टास्क होना था. दोनों ही टीम ने अपना अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाया और यह टास्क सिंगल्स की टीम ने जीता. इस टास्क के दौरान घर के हर सदस्य की बीच में एक-दूसरे के प्रति रवैया बदला है. इससे पहले शो के पहले वीकेंड के वार में बिग बॉस के इतिहास में किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बेघर नहीं किया गया था.

Published by Yash Sharma on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles