भारतीय सैनिकों के दिल में उठे दर्द को बयां करती है ‘उरी’, रिलीज हुआ टीजर

Get Daily Updates In Email

‘संजू’, ‘राजी’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल जल्द ही अपनी आगमी फिल्म ‘उरी’ में नजर आने वाले हैं. आज सबुह ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर में विक्की कौशल कमांडर-इन-चीफ के किरदार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर रिलीज होने के कुछ देर बाद अब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है.

फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं भारतीय सैनकों के दिल में उठे दर्द को बड़े पर्दे पर दिखाया गया है. टीजर में एक डायलॉग काफी शानदार है. जो कुछ इस तरह से है, ‘.. लेकिन अब हिंदुस्‍तान चुप नहीं बैठेगा. ये नया हिंदुस्‍तान है, ये हिंदुस्‍तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी…’. फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है.

दरअसल फिल्म 28 सितंबर, 2016 के कश्‍मीर उरी बेस कैंप पर हुए हमले पर आधारित है. आतंकियों द्वारा हमले में देश के 19 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक जैसा कदम उठाकर अपने इन जवानों की शहादत का बदला लिया था. बस इसी घटना को फिल्म के जरिए दिखाया जाएगा.

इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम, परेश रावल और टीवी के फेमस एक्टर मोहित भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में यामी गौतम एकदम नए लुक में नजर आने वाली हैं. बता दें कि इसी फिल्म के लिए यामी ने अपने बाल भी कटवाए हैं. इसके साथ ही यामी का कहना है कि, ‘जब भी किसी किरदार के लिए अलग रूप की जरुरत होती है. मैं बहुत ही उत्साहित होती हूँ. जब आदित्य ने इस बारे में मुझसे चर्चा की तो इस अविश्वनीय किरदार के लिए मैं तुरंत ही तैयार हो गई थी. उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा यह किरदार भी बहुत पसंद आएगा.’

वहीं फिल्म ‘उरी’ में परेश रावल राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल का किरदार निभा रहे हैं. जिसमें परेश रावल को पहचाना पाना मुश्किल है.  इस फिल्म के लिए विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की है. फिल्म में कमांडर-इन-चीफ का किरदार प्ले करते नजर आने वाले है. फिल्म के लिए विक्की ने 20 किलो वजन बढ़ाया है. फिल्‍म अगले साल यानि 2019 में 11 जनवरी को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles