‘मणिकर्णिका’ के डायरेक्शन क्रेडिट में नहीं है कंगना का हाथ, एक्ट्रेस ने खुद किया इनकार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म की शूटिंग अभी हाल ही पूरी हुई है. फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

फिल्म के पूरी होने के बाद अब फिल्म के पैचवर्क पर काम चल रहा है. फिल्म के निर्देशक कृष पैचवर्क के दौरान मौजूद नहीं रह पा रहे हैं. इस वजह से फिल्म के निर्देशन में काफी वक्त लग रहा है. अभी कुछ दिन पहले मीडिया में ख़बरें आई थीं कि फिल्म के पैचवर्क सीन्स को निर्देशित करने की जिम्मेदारी एक्ट्रेस कंगना रनौत को उठाना पड़ रही है. लेकिन हाल ही में एक इन्टरव्यू में इस बार में कंगना ने बात की और इस बात से उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया है.

View this post on Instagram

#kanganaranaut #manikarnika #workingstill

A post shared by Teluguvadu (@teluguvadudotcom) on

इस फिल्म के अलावा कंगना फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज़ किए जा चुके हैं जिन्हें देखने के बाद से ही यह साफ़ हो गया था कि फिल्म का कांसेप्ट कुछ अलग ही है.

कंगना अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म में भी नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ वेब सीरीज से दर्शकों का दिल जीत चुके सुमित व्यास होगें. वहीं हम बात करें फिल्म की तो यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी. जो कि कबड्डी पर बनेगी और अब खबर आ रही है कि फिल्म के लिए अश्विनी ने सुमित व्यास को अप्रोच किया है.

फिल्म के निर्माताओं की सुमित से फिल्म को लेकर बातचीत भी कर ली है पर सुमित ने अभी तक यह फिल्म साइन नही की है. अगर सुमित व्यास इस फिल्म को साइन करते हैं तो वो कंगना के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. बताते चलें सुमीत व्यास इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जिनमे ‘इंग्लिश विंग्लिश’, ‘रिबन’, ‘गुड्डू की गन’ जैसी फ़िल्में शामिल है.

Published by Lakhan Sen on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles