रणबीर कपूर का 36 वां जन्मदिन आज, कई सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है इनका नाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता रणबीर कपूर आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं. 28 सितम्बर को जन्मे रणबीर अपने कूल लुक और चॉकलेटी इमेज के लिए जाने जाते हैं. मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर के बेटे रणबीर ने फिल्म ‘सांवरिया’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इन्होंने पहली ही फिल्म में अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना दिया था.

courtesy

17 साल के अपने फ़िल्मी करियर में रणबीर का नाम बहुत सारी एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जा चुका है. शायद ही किसी को पता होगा लेकिन रणबीर का नाम एक्टर इमरान खान की पत्नी अवन्तिका के साथ भी जुड़ चुका है. इमरान से शादी करने से पहले अवंतिका और रणबीर साथ में थे. लेकिन ब्रेकअप के बाद वह इमरान के साथ आईं और बाद में दोनों की शादी हो गई. इसके बाद रणबीर का नाम दीपिका पादुकोण के साथ आया.

courtesy

रणबीर और दीपिका के रिलेशन को लेकर मीडिया में काफी सारी न्यूज़ और अफवाहें आए दिन आती रहती थीं. दीपिका और रणबीर दोनों एक-दूसरे के इतने नजदीक थे कि ब्रेकअप के बाद दीपिका यह शॉक नहीं सहन कर पाईं और डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. इस ब्रेकअप के बाद रणबीर का नाम एक्ट्रेस कटरीना के साथ जोड़ा गया था. दोनों को साथ वेकेशन और कईं फंक्शन अटेंड करते हुए देखा जाता था. जिसके चलते सलमान भी रणबीर से काफी नाराज चल रहे थे.

courtesy

इतना ही नहीं रणबीर का नाम शाहरुख़ की फिल्म ‘रईस’ फेम माहिर खान के साथ भी जोड़ा गया था. दोनों की खूब सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस रिलेशन को कभी कुबूल नहीं किया था. और हाल ही में रणबीर का नाम फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए और फंक्शन अटेंड करते हुए देखा जाता है. दोनों के बीच में नजदीकियां फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर बढ़नी शुरू हुई थी.

courtesy

बात करें रणबीर की फिल्मों की तो रणबीर की फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है. फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. फिल्म में उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ भी की है. हाल ही में वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय हैं. फिल्म को आयन मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles