रणबीर के बर्थडे पर आलिया ने किया विश, फोटो शेयर कर लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे सनशाइन’

Get Daily Updates In Email

एक्टर रणबीर कपूर आज अपना 36 वां बर्थडे मना रहे हैं. 28 सितम्बर 1982 को जन्मे रणबीर बॉलीवुड के जाने माने सितारे हैं. दुनियाभर में उनके कई चाहने वाले हैं जो उन्हें उनके बर्थडे पर या अन्य ख़ास मौकों पर उन्हें बधाइयां देते हैं. रणबीर चाहे किसी भी सोशल साइट्स पर नहीं हों लेकिन फिर भी सोशल नेटवर्क पर उनके नाम की ट्रेंडिंग चलती ही रहती है. आज उनके जन्मदिन के मौके पर भी उन्हें सभी सोशल नेटवर्क पर जमकर बधाइयां मिल रही हैं.

courtesy

रणबीर कपूर ने अपने 11 साल के करियर में कईं फिल्मों से अपने अभिनय की छाप छोड़ी है. जिसमें उनकी सांवरिया, रॉकस्टार, संजू, राजनीती जैसी कईं फ़िल्में शामिल हैं. उनके चॉकलेटी लुक और दमदार एक्टिंग की बदौलत उन्होंने काफी नाम कमाया है और साथ ही काफी फैन फ़ॉलोइंग को बढ़ाया है. एक्टर का नाम कईं एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है. हाल ही में उनका नाम एक्ट्रेस आलिया के साथ जोड़ जा रहा है.

View this post on Instagram

Happy Birthday Sunshine 🌞🎂

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

एक्ट्रेस आलिया और रणबीर को अधिकतर पार्टी और फंक्शन में साथ देखा जा रहा हैं. दोनों के बीच बढती नजदीकियों को मीडिया ने रिलेशन का नाम दे दिया है. हालांकि दोनों ने अभी तक भी एक-दूसरे के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर भी आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनका एक फोटो शेयर किया है. जिसमें रणबीर काफी मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आ रहे हैं.

थोड़ी देर पहले पोस्ट किए फोटो में आलिया ने लिखा है कि, ‘हैप्पी बर्थडे सनशाइन’. फोटो में रणबीर काफी खुश और हँसस्ते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर एक घंटे में ही 7 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. साथ ही एक फोटो भी वायरल हो रहा है जिसमें आलिया, रणबीर के साथ दोनों की मां नीतू और सोनी रजदान भी नजर आ रही हैं. चारों ने एक फंक्शन में बीती रात डिनर पार्टी एन्जॉय की थी.

courtesy

बात करें रणबीर की फिल्मों की तो उनकी पिछले दिनों रिलीज़ हुई फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. साथ ही रणबीर फिलहाल आलिया के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में दोनो के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. फ़िल्म को आयन मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles