विराट कोहली के साथ ‘सुई-धागा’ की स्क्रीनिंग पर दिखीं अनुष्का, गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए वरुण

Get Daily Updates In Email

आज वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई-धागा’ रिलीज हो गई है. फिल्म की गत रात खास स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस खास इस स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल हुई लेकिन अनुष्का और विराट कोहली की जोड़ी आकर्षण का केंद्र रही. फिल्म ‘सुई धागा’ की स्क्रीनिंग में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ नजर आए. वहीं अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ इस खास स्क्रीनिंग में शामिल हुईं.

हर बार की तरह इस बार भी विराट कोहली काफी हैंडसम लग रहे थे. वे ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए. जबकि उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं. दोनों की यह शानदार जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी. अगर हम बात करें वरुण धवन की तो वे-टी शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए. नताशा भी काफी शानदार ड्रेस में नजर आईं. वरुण और नताशा एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि यह जोड़ी भी जल्द ही शादी कर सकती है.

View this post on Instagram

At Special Screening of #SuiDhaga

A post shared by Everything For Everyone (@vinodtrikha) on

कप्तान विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कार लेने पहुंचे थे. अनुष्का शर्मा अपनी आगमी फिल्म ‘सुई-धागा’ का प्रोमोशन छोड़ इस कार्यक्रम में कोहली के साथ पहुंची थीं. सिंपल क्रीम कलर की साड़ी और डिजाइनर ब्लैक ब्लाउज के साथ माथे पर बिंदी और बड़े झुमकों में वे सम्मान समारोह में पहुंची थीं.

अनुष्का का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इससे पहले भी चाहे मैच का मैदान हो या फिर कोई कार्यक्रम सभी जगह वे कोहली को सपोर्ट करती नजर आती हैं. अनुष्का और विराट को देश का एक ऐसा कपल जिसे हर कोई पसंद करता है. बता दें फिल्म ‘सुई धागा’ ‘मेक इन इंडिया’ अभियान पर आधारित है और इस फिल्म में महात्मा गांधी के चरित्रों को भी दर्शाया गया है.

फिल्म की कहानी ग्रामीण परिवेश को दर्शाती है. इस फिल्म में बेरोजगारी से लेकर रोजगार पाने तक का सफर बताया गया है. ‘सुई धागा-मेक इन इंडिया’ फिल्म आत्मनिर्भरता की ओर प्रेरित करती है. शायद यही वजह है कि वरुण धवन और अनुष्का शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाले स्किल इंडिया कैंपेन का ब्रांड एंबेसेडर चुना गया है.

Published by Lakhan Sen on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles