‘शाहरुख़ खान बहुत ही नम्र दिल इंसान हैं, मैं उनकी बहुत कद्र करती हूं’- अनुष्का शर्मा

Get Daily Updates In Email

फिल्मी सितारे जब से बॉलीवुड में कदम रखते हैं तभी से वह एक ख़ास बॉन्डिंग अपने किसी ना किसी को-एक्टर या एक्ट्रेस से बना लेते हैं. वहीं कुछ एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की जोड़ी को भी दर्शक फ़िल्मी पर्दे पर बार-बार देखना पसंद करते हैं. ऐसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ की बाकि साथियों से बॉन्डिंग की बात करें तो उनकी दोस्ती के चर्चे काफी मशहूर हैं. चाहे एक्ट्रेस काजोल हों या फिर सलमान खान शाहरुख़ अपनी दोस्ती के लिए भी काफी मशहूर हैं.

courtesy

हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी शाहरुख़ के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा है कि, वह शाहरुख़ के साथ काम कर बहुत सहज महसूस करती हैं. साथ ही अनुष्का ने यह भी कहा है कि, शाहरुख़ के बोलने के लहजे में भी काफी नम्रता और अपनापन होता है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा कि, ‘मुझे लगता है मेरी जिंदगी में शाहरुख एक ऐसे इंसान हैं. जिनकी मैं बहुत कद्र करती हूं. वह एक ऐसे इंसान हैं जो पहली फिल्म से मेरे साथ काफी नम्र रहे हैं. मुझे लगता है कि पिछले कुछ बरसों में एक इंसान के तौर पर भी उनमें काफी बदलाव आया है’.

courtesy

एक्ट्रेस ने आगे अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, ‘मुझे लगता है कि अब मैं उनके साथ काफी सहजता से बात कर पाती हूं इसलिए मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में बदलाव आया है. जबकि पहली फिल्म के दौरान मैं शाहरुख से काफी डरी हुई थी’. फिल्म ज़ीरो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘यह फिल्म शाहरुख के बच्चे की तरह है. इस फिल्म के साथ उनका इतनी गहराई से जुड़े होना बहुत प्रेरणादायक है’.

बात दें कि अनुष्का ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख़ के साथ ही फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से की थी. इसके बाद अनुष्का और शाहरुख़ की जोड़ी को ‘जब तक है जान’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ में देखा गया था. इसके बाद शाहरुख़ के साथ उनकी फिल्म ‘जीरो’ दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली है.

Published by Yash Sharma on 28 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles