अपने फ़िल्मी सफ़र को लेकर बोलीं अनुष्का शर्मा, ‘मैं पहले की तुलना में बहुत शांत बनी हूं’

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का की फिल्म ‘सुई धागा’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई  है. फिल्म पहले ही दिन से शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन 8.5 करोड़ की ओपनिंग कर सभी को चौंका दिया है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

इसी बीच एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक बयान देकर सभी को चौका दिया है. दरअसल अपने फ़िल्मी करियर पर बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि, समय के साथ वह ज्यादा ‘शांत’ व्यक्ति बन गई हैं. आगे उन्होंने कहा, ‘मैं पहले की तुलना में बहुत शांत बनी हूं. मेरा लगातार प्रयास व्यक्ति के रूप में अपना विकास करना रहा. मैं मानती हूं कि एक व्यक्ति के रूप में आपके अपने विकास में आपका भावनात्मक विकास शामिल होता है. यह आपको एक बेहतर बनाता है.’

View this post on Instagram

💫✨💖

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में गिना जाता है जो बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम चुकी है. ‘सुई धागा’ रिलीज होने के एक दिन पहले फिल्म खास स्क्रीनिंग रखी गई थी. अनुष्का के पति विराट कोहली ने भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म देखी. जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा था, ”Saw @SuiDhaagaFilm for the second time last night and I loved it more than the first time. What an emotional rollercoaster with brilliant performances by the entire cast.”

अगर हम बात करें फिल्म की कमाई की तो फिल्म ने पहले दिन तो 8.5 करोड़ की ओपनिंग की है. आज फिल्म रिलीज़ का दूसरा दिन है. आज ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ‘सुई धागा’ 10 करोड़ रुपए के आसपास कमाई कर सकती है. जबकि रविवार को यह आंकड़ा बढ़कर 13 करोड़ के आसपास हो सकता. मतलब तीन दिन में फिल्म करीब करीब 30 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ‘सुई धागा’ की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी एक गरीब पति पत्नी की है. पति का किरदार वरुण धवन ने निभाया है. जबकि पत्नी का किरदार अनुष्का शर्मा ने निभाया है. फिल्म में दिखाया गया हैं कि कैसे एक गरीब पति पत्नी खुद का बिजनेस शुरू करते हैं. शरत कटारिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

 

Published by Lakhan Sen on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles