एमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट हुई ऋचा चड्ढा और विवेक ओबेरॉय स्टारर वेबसीरीज ‘इनसाइड एज’

Get Daily Updates In Email

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ऋचा की वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ को एमी पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया गया है. ऐसा कहा जाता है कि ये वेब सीरीज 20-20 क्रिकेट की दुनिया के आसपास घूमती है.

ऋचा चड्ढा के अलावा विवेक ओबेरॉय भी इसमें मुख्य किरदार में है . फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी की कंपनी एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले इसका निर्माण हुआ है. ऋचा ने इसमें आईपीएल टीम की ओनर का रोल किया है, जिसे प्रीति पर बेस्ड बताया जा रहा था. इस किरदार को प्ले करने के लिए ऋचा ने जमकर जिम में पसीना बहाया है. इसके अलावा उन्होंने बाल भी कटवाए हैं.

विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा के अलावा अंगद बेदी, तनुज वीरवानी, संजय सूरी जैसे स्टार इस वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि, वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ के दूसरे पार्ट की शूटिंग भी शुरू हो गई है. इसकी शूटिंग जॉर्जिया में की जा रही है. इस वेब सीरीज के अलावा ऋचा अभिनेता नील नितिन मुकेश के साथ फिल्म ‘इश्केरिया’ में इश्क फरमाते नजर आई हैं.

इस फिल्म में ऋचा चड्ढा एक कॉलेज जाने वाली लड़की की भूमिका में नजर आई हैं जो अपने जीवन में एक ही लक्ष्य रखती हैं कि उसका कोई बॉयफ्रेंड हों. इस फिल्म का नाम ‘इश्केरिया’ है. फिल्म ‘इश्केरिया’ में नील नितिन मुकेश भी हमें एक नए अवतार में दिखाई दे रही हैं. यह पहली बार है जब किसी फिल्म में नील नितिन मुकेश लवर बॉय का किरदार निभाते नजर आए हैं.

इस फिल्म का डायरेक्शन प्रेरणा वधावन ने किया है. फिल्म में ऋचा चड्ढा श्रीदेवी की बहुत बड़ी प्रशंसक होती है और वह उनके जैसे कपड़े पहने हुए भी कई बार फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज हो चुकी है.

खैर फिलहाल तो ऋचा चड्ढा अपनी वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ को एमी पुरस्कार के लिए नामित होने की ख़ुशी इंजॉय कर रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles