कपिल शर्मा ने ‘पटाखा’ फिल्म के लिए की सुनील ग्रोवर की तारीफ, सुनील ने भी दिया जवाब

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के दोस्ती के किस्से पूरी इंडस्ट्री में मशहूर है. दोनों ने साथ में काफी समय तक काम किया है और दर्शकों का मनोरंजन किया है. दर्शक भी दोनों की कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग के काफी फैन हैं. जब कभी दोनों एक साथ किसी मंच पर आते हैं तो दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. हालांकि दोनों कुछ दिनों से टेलीविज़न से दूर हैं.

courtesy

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की फिल्म ‘पटाखा’ कल ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. वैसा ही प्यार अब फिल्म को भी मिल रहा है. फिल्म की रिलीज़ होने से पहले ही सुनील के पास उनके चाहने वालों और दोस्तों के बधाई मैसेज आने शुरू हो गए थे. सोशल मीडिया प्लेटफोर्म ट्वीटर पर भी सुनील को उनके फैंस और दोस्त बधाई दे रहे थे.

courtesy

ऐसे में सुनील के सबसे करीबी दोस्त और उनके साथी कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी ट्वीट कर उन्हें ‘पटाखा’ फिल्म के लिए बधाई दी. कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं सुनील पाजी और मेरे फेवरेट विशाल सर और रेखा मैडम. और ‘पटाखा’ की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं’.

वहीं इस जवाब में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल को लिखा कि, ‘धन्यवाद कपिल भाईजी, ‘सन ऑफ़ मंजीत सिंह’ के लिए आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं’.

वहीं बात करें सुनील के करियर की तो सुनील ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, ‘अभी मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं. साल 2019 तक मैं लगातार फिल्मों में ही व्यस्त हूं, ऐसे में टीवी के लिए वक्त निकालना मेरे लिए मुश्किल होगा. मैं यह नहीं कह रहा कि मैं टीवी नहीं करूंगा लेकिन व्यस्तता ऐसी है कि मैं टीवी का कोई भी शो ज्वाइन नहीं कर पाऊंगा.

courtesy

सुनील की फिल्म की बात करें तो फिल्म में सुनील के अलावा राधिका मदन और साम्या मल्होत्रा भी हैं. फिल्म में स्टार्स की एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही हैं. वहीं कपिल शर्मा ने पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ़ मंजीत सिंह’ प्रोड्यूस की है जो कि 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles