पत्रलेखा से शादी को लेकर बोले राजकुमार राव – ‘हमने कभी शादी के बारे में बात नहीं की’

Get Daily Updates In Email

एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी मूवी ‘स्त्री’ के लिए काफी चर्चाओं में हैं. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अभिनेता अपने फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. उनका नाम इन दिनों एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को साथ में फिल्म ‘सिटीलाइट’ में देखा गया था.

courtesy

राजकुमार और पत्रलेखा को अक्सर साथ में हॉलिडे एन्जॉय करते देखा जाता है. दोनों सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी सारी फोटो साझा करते रहते हैं. दोनों रिलेशन में काफी समय से हैं लेकिन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है और दोनों ने कभी इसे आधिकारिक तौर पर कुबूल भी नहीं किया है. दोनों अक्सर मीडिया के सामने एक-दूसरे के बारे में पूछे गए सवालों से बचते रहते हैं. हाल ही में पत्रलेखा को फिल्म ‘स्त्री’ की सक्सेस पार्टी में भी स्पॉट किया गया था. जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आई थीं.

courtesy

हाल ही में जब राजकुमार राव से उनकी कथित गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘पत्रलेखा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. हम जब भी मिलते हैं फिल्मों की बात करते हैं. एक्टिंग की बात करते हैं और घूमने की बात करते हैं. हमने कभी एक-दूसरे से शादी और बच्चों की बात नहीं की है’. राजकुमार राव ने आगे बताया कि, ‘जब मेरी मां पत्रलेखा से पहली बार मिली थीं तब उन्होंने कहा था कि यह तुम्हारी जिंदगी की आखिरी लड़की है’.

courtesy

बात करें दोनों की फिल्मों की तो राजकुमार की हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘स्त्री’ सुपरहिट साबित हुई है. इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आई थीं. वहीं वह ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ कंगना रनौत भी नजर आने वाली हैं. वहीं दूसरी और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को अभय देओल के साथ ‘नानू की जानू’ में देखा गया था. इसके बाद पत्रलेखा को डायरेक्टर प्रदीप सरकार की फिल्म ‘अरेंज मैरिज’ में देखा जाएगा. वह इसमें बंगाली लड़की के किरदार में नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles